सदस्य वार्ता:Bloggermehta

मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
Jump to navigation Jump to search
स्वागत! Crystal Clear app ksmiletris.png नमस्कार Bloggermehta जी! आपका हिन्दी विकिपीडिया में स्वागत है।

-- नया सदस्य सन्देश (वार्ता) 17:48, 10 नवम्बर 2020 (UTC)[उत्तर दें]

रोहित मेहता पृष्ठ को शीघ्र हटाने का नामांकन[संपादित करें]

नमस्कार, आपके द्वारा बनाए पृष्ठ रोहित मेहता को विकिपीडिया पर पृष्ठ हटाने की नीति के मापदंड ल2 के अंतर्गत शीघ्र हटाने के लिये नामांकित किया गया है।

ल2 • साफ़ प्रचार

इसमें वे सभी पृष्ठ आते हैं जिनमें केवल प्रचार है, चाहे वह किसी व्यक्ति-विशेष का हो, किसी समूह का, किसी प्रोडक्ट का, अथवा किसी कंपनी का। इसमें प्रचार वाले केवल वही लेख आते हैं जिन्हें ज्ञानकोष के अनुरूप बनाने के लिये शुरू से दोबारा लिखना पड़ेगा।

यदि आप इस विषय पर लेख बनाना चाहते हैं तो पहले कृपया जाँच लें कि विषय उल्लेखनीय है या नहीं। यदि आपको लगता है कि इस नीति के अनुसार विषय उल्लेखनीय है तो कृपया लेख में उपयुक्त रूप से स्रोत देकर उल्लेखनीयता स्पष्ट करें। इसके अतिरिक्त याद रखें कि विकिपीडिया पर लेख ज्ञानकोष की शैली में लिखे जाने चाहियें।

यदि यह पृष्ठ अभी हटाया नहीं गया है तो आप पृष्ठ में सुधार कर सकते हैं ताकि वह विकिपीडिया की नीतियों पर खरा उतरे। यदि आपको लगता है कि यह पृष्ठ इस मापदंड के अंतर्गत नहीं आता है तो आप पृष्ठ पर जाकर नामांकन टैग पर दिये हुए बटन पर क्लिक कर के इस नामांकन के विरोध का कारण बता सकते हैं। कृपया ध्यान रखें कि शीघ्र हटाने के नामांकन के पश्चात यदि पृष्ठ नीति अनुसार शीघ्र हटाने योग्य पाया जाता है तो उसे कभी भी हटाया जा सकता है।

रोहितबातचीतAnimalibrí.gif 06:10, 3 अगस्त 2021 (UTC)[उत्तर दें]

@सदस्य: रोहित साव27 रोहित साव जी, नमस्कार यह लेख विभिन स्त्रोतों द्वारा दिए गयी प्रतिकिया को ध्यान में रख कर बयाना गया है, आप दिए गए समाचार स्रोतों का आवरण कर सकते है। धन्यवाद ! Bloggermehta (वार्ता)

अपने ब्लॉग का प्रचार न करें[संपादित करें]

नमस्ते जी, मैंने देखा है कि आप अपने ब्लॉग https://www.bodhibihar.com/ का विकिपीडिया पर जमकर प्रचार कर रहें। कृपया ऐसा न करें, अगर आप योगदान करना चाहते है, तो किसी भी अविश्वनीय वेबसाइट का संदर्भ के रूप में इस्तेमाल न करें। --PQR01 (वार्ता) 11:30, 4 अगस्त 2021 (UTC)[उत्तर दें]

@PQR01: जी बताने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद,आगे से ध्यान रखूँगा Bloggermehta (वार्ता) 11:48, 4 अगस्त 2021 (UTC)[उत्तर दें]
@Bloggermehta: जी, बहुत-बहुत आभार बात को समझने के लिए। उम्मीद करता हूँ आप अपना अच्छा योगदान जारी रखेंगे।--PQR01 (वार्ता) 11:55, 4 अगस्त 2021 (UTC)[उत्तर दें]
@PQR01: जी जरूर Bloggermehta (वार्ता)