सदस्य वार्ता:Blackheart33

पृष्ठ की सामग्री दूसरी भाषाओं में उपलब्ध नहीं है।
मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से

सभी को नमस्कार, मैं राजस्थान भारत से हूं। मैं Blackheart33 ने यह उपयोगकर्ता पृष्ठ बनाया है।

जय हिंद

यह सदस्य मूल रूप से भारतीय है।




यह उपयोगकर्ता संगीत में भी रुचि रखता है।

विकिपीडिया पर आपका स्वागत है। संभवतः आपकी ऐसी मंशा नहीं थी, परन्तु आपने आपके द्वारा निर्मित एक पृष्ठ पंकज कुमार (अभिनेता), से शीघ्र हटाने की नामांकन सूचना हटाई। यदि आपको लगता है कि पृष्ठ नहीं हटाया जाना चाहिए, तो आप उस सूचना में दिख रहे इस नामांकन पर आपत्ति जताने हेतु यहाँ क्लिक करें। वाले बटन पर क्लिक कर के अपनी आपत्ति पृष्ठ के संवाद पृष्ठ पर दर्ज कर सकते हैं। प्रबंधक पृष्ठ के सम्बन्ध में कोई भी निर्णय लेने से पहले आपके द्वारा दिए गए कारणों पर विचार करेंगे। धन्यवाद। Aviram NoSurprisesPlease 11:46, 17 मार्च 2022 (UTC)[उत्तर दें]

माननीय,अवीराम जी माफ करना मेरी गलती के लिए इस पृष्ठ में मैंने जितना देखा इसकी जानकारी देखी तो मुझे यह पृष्ठ मैं कोई भी प्रमोशन जैसा कुछ नहीं लगा इस व्यक्ति के बारे में मैंने जानकारी इकट्ठा की गूगल से तो यह व्यक्ति मुझे फिल्मों में काम करने वाला अभिनेता निकला अगर आपको कोई आपत्ति है, तो इस पृष्ठ को आप डिलीट कर सकते हैं.

धन्यवाद Blackheart33 (वार्ता) 12:11, 17 मार्च 2022 (UTC)[उत्तर दें]

नमस्कार, आपके द्वारा बनाए पृष्ठ पंकज कुमार (अभिनेता) को विकिपीडिया पर पृष्ठ हटाने की नीति के मापदंड ल2 के अंतर्गत शीघ्र हटाने के लिये नामांकित किया गया है।

ल2 • साफ़ प्रचार

इसमें वे सभी पृष्ठ आते हैं जिनमें केवल प्रचार है, चाहे वह किसी व्यक्ति-विशेष का हो, किसी समूह का, किसी प्रोडक्ट का, अथवा किसी कंपनी का। इसमें प्रचार वाले केवल वही लेख आते हैं जिन्हें ज्ञानकोष के अनुरूप बनाने के लिये शुरू से दोबारा लिखना पड़ेगा।

यदि आप इस विषय पर लेख बनाना चाहते हैं तो पहले कृपया जाँच लें कि विषय उल्लेखनीय है या नहीं। यदि आपको लगता है कि इस नीति के अनुसार विषय उल्लेखनीय है तो कृपया लेख में उपयुक्त रूप से स्रोत देकर उल्लेखनीयता स्पष्ट करें। इसके अतिरिक्त याद रखें कि विकिपीडिया पर लेख ज्ञानकोष की शैली में लिखे जाने चाहियें।

यदि यह पृष्ठ अभी हटाया नहीं गया है तो आप पृष्ठ में सुधार कर सकते हैं ताकि वह विकिपीडिया की नीतियों पर खरा उतरे। यदि आपको लगता है कि यह पृष्ठ इस मापदंड के अंतर्गत नहीं आता है तो आप पृष्ठ पर जाकर नामांकन टैग पर दिये हुए बटन पर क्लिक कर के इस नामांकन के विरोध का कारण बता सकते हैं। कृपया ध्यान रखें कि शीघ्र हटाने के नामांकन के पश्चात यदि पृष्ठ नीति अनुसार शीघ्र हटाने योग्य पाया जाता है तो उसे कभी भी हटाया जा सकता है।

कृप्या इस शीह साँचे को ना हटाएँ, आप ऐसा पहले भी कर चुके हैं। चर्चा पृष्ठ पर उल्लेखनीयता साबित करें।चंद्र शेखर/Shekhar 11:49, 17 मार्च 2022 (UTC)[उत्तर दें]

चेतावनी: लगता है आप मनमाने किस्म के आदमी हैं और आपको विकिपीडिया के नियमों से ना तो कोई सरोकर है ना ही आप उनका सम्मान करना चाहते हैं। साँचे में साफ लिखा हुआ है कि शीह साँचा ना हटाएँ और चर्चा में भाग लें, लेकिन अपनी बात कहने के बजाए आप बारम्बार साँचा हटा रहे हैं और दूसरों के परिवर्तनों को पूर्ववत कर रहे हैं। अगर आपने इस तरह से नियमों की अवहेलना जारी रखी तो आपको बहुत जल्द संपादन करने से अवरूद्ध किया जाएगा।--चंद्र शेखर/Shekhar 11:58, 17 मार्च 2022 (UTC)[उत्तर दें]