सदस्य वार्ता:Adityanda Kumar

पृष्ठ की सामग्री दूसरी भाषाओं में उपलब्ध नहीं है।
मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
स्वागत!  नमस्कार Adityanda Kumar जी! आपका हिन्दी विकिपीडिया में स्वागत है।

-- नया सदस्य सन्देश (वार्ता) 12:09, 1 जुलाई 2020 (UTC)[उत्तर दें]

नमस्कार, आपके द्वारा बनाए पृष्ठ चित्र:Gautam Kumar on facebook 711.jpg को विकिपीडिया पर पृष्ठ हटाने की नीति के मापदंड फ़6 के अंतर्गत शीघ्र हटाने के लिये नामांकित किया गया है।

फ़6 • फ़ालतू फ़ाइलें

इस मापदंड के अंतर्गत वे फ़ाइलें आती हैं जिनका कोई प्रयोग नहीं हो रहा है और जिनका कोई ज्ञानकोशीय प्रयोग नहीं किया जा सकता है। इसमें चित्र, ध्वनियाँ एवं वीडियो फ़ाइलें नहीं आती हैं।

यदि इस फ़ाइल का कहीं कोई उपयोग है तो इसके वार्ता पृष्ठ पर उसकी जानकारी दें। ध्यान रखें कि विकिपीडिया पर केवल वही फ़ाइलें रखी जा सकती हैं जिनका कोई ज्ञानकोषीय उपयोग हो रहा हो या होना संभव हो। जिन फ़ाइलों का ऐसा कोई उपयोग न हो, उन्हें विकिपीडिया पर नहीं रखा जा सकता।

यदि यह पृष्ठ अभी हटाया नहीं गया है तो आप पृष्ठ में सुधार कर सकते हैं ताकि वह विकिपीडिया की नीतियों पर खरा उतरे। यदि आपको लगता है कि यह पृष्ठ इस मापदंड के अंतर्गत नहीं आता है तो आप पृष्ठ पर जाकर नामांकन टैग पर दिये हुए बटन पर क्लिक कर के इस नामांकन के विरोध का कारण बता सकते हैं। कृपया ध्यान रखें कि शीघ्र हटाने के नामांकन के पश्चात यदि पृष्ठ नीति अनुसार शीघ्र हटाने योग्य पाया जाता है तो उसे कभी भी हटाया जा सकता है।

केप्टनविराज (चर्चा) 06:24, 17 जुलाई 2020 (UTC)[उत्तर दें]

चित्र को विकिमीडिया कॉमन्स पर अपलोड करें[संपादित करें]

नमस्ते, क्या आपके द्वारा निर्मित पेन्सिल स्केच को हिन्दी विकिपीडिया के स्थान पर कॉमन्स पर अपलोड कर सकते हो? सामान्यतः हिन्दी विकिपीडिया पर अपलोड किये हुये चित्र को केवल हिन्दी विकिपीडिया पर ही काम में लिया जा सकता है जबकि कॉमन्स पर अपलोड किये हुये चित्र को किसी भी विकिमीडिया प्रकल्प (किसी भी भाषा में) पर काम में ले सकते हैं।☆★संजीव कुमार (✉✉) 19:26, 7 अगस्त 2020 (UTC)[उत्तर दें]

नमस्कार, चित्र:Br. Ambedkar.gkart gallery.jpg को विकिपीडिया पर पृष्ठ हटाने की नीति के अंतर्गत हटाने हेतु चर्चा के लिये नामांकित किया गया है। इस बारे में चर्चा विकिपीडिया:पृष्ठ हटाने हेतु चर्चा/फ़ाइलें/Br. Ambedkar.gkart gallery.jpg पर हो रही है। इस चर्चा में भाग लेने के लिये आपका स्वागत है।

नामांकनकर्ता ने नामांकन करते समय निम्न कारण प्रदान किया है:

It's a very nice sketch! But it is not used. And did uploader create it? There seems to be 2 names mentioned. But if uploader created it was it made free hand or is it made after a photo? If made after a photo who is the photographer?

कृपया इस नामांकन का उत्तर चर्चा पृष्ठ पर ही दें।

चर्चा के दौरान आप पृष्ठ में सुधार कर सकते हैं ताकि वह विकिपीडिया की नीतियों पर खरा उतरे। परंतु जब तक चर्चा जारी है, कृपया पृष्ठ से नामांकन साँचा ना हटाएँ।MGA73 (वार्ता) 21:44, 15 अगस्त 2020 (UTC)[उत्तर दें]