सदस्य वार्ता:राजन मौर्य

पृष्ठ की सामग्री दूसरी भाषाओं में उपलब्ध नहीं है।
मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
Rajan maurya youtuber 

Rajan ka youTube channel (Problem solve by Rajan) Subscribe, like, share

नमस्कार, आपके द्वारा बनाए पृष्ठ सदस्य:राजन मौर्य/प्रयोगपृष्ठ को विकिपीडिया पर पृष्ठ हटाने की नीति के मापदंड स3 के अंतर्गत शीघ्र हटाने के लिये नामांकित किया गया है।

स3 • वेब होस्ट के रूप में विकिपीडिया का स्पष्ट दुरुपयोग

सदस्य स्थान में पृष्ठ ऐसे लेखन, जानकारी, चर्चा, और/या गतिविधियों से मिलकर बना है जिसका विकिपीडिया के लक्ष्यों से बारीकी से संबंध नहीं, जहाँ स्वामी ने सदस्य स्थान के बाहर बहुत कम या कोई संपादन नहीं किया है। कृपया ध्यान दें विकिपीडिया नि:शुल्क वेब होस्ट या वेबसाइट नहीं है।

यदि यह पृष्ठ अभी हटाया नहीं गया है तो आप पृष्ठ में सुधार कर सकते हैं ताकि वह विकिपीडिया की नीतियों पर खरा उतरे। यदि आपको लगता है कि यह पृष्ठ इस मापदंड के अंतर्गत नहीं आता है तो आप पृष्ठ पर जाकर नामांकन टैग पर दिये हुए बटन पर क्लिक कर के इस नामांकन के विरोध का कारण बता सकते हैं। कृपया ध्यान रखें कि शीघ्र हटाने के नामांकन के पश्चात यदि पृष्ठ नीति अनुसार शीघ्र हटाने योग्य पाया जाता है तो उसे कभी भी हटाया जा सकता है।

यदि यह पृष्ठ हटा दिया गया है, तो आप चौपाल पर इस पृष्ठ को अपने सदस्य उप-पृष्ठ में डलवाने, अथवा इसकी सामग्री ई-मेल द्वारा प्राप्त करने हेतु अनुरोध कर सकते हैं।कन्हाई प्रसाद चौरसिया (वार्ता) 03:55, 6 जून 2020 (UTC)[उत्तर दें]

कृपया विकिपीडिया पर सम्पादन प्रयोग करना बंद करें। इसे बर्बरता माना जाएगा, जिसके लिए विकिपीडिया नीति अनुसार आपको संपादन करने से अवरोधित किया जा सकता है। अगर आप पुनः परीक्षण करना चाहते हैं, तो कृपया प्रयोगस्थल का प्रयोग करें। QueerEcofeminist "cite! even if you fight"!!! [they/them/their] 06:58, 8 जून 2020 (UTC)[उत्तर दें]