सदस्य वार्ता:धीरज विकी

मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
Jump to navigation Jump to search
स्वागत! Crystal Clear app ksmiletris.png नमस्कार धीरज विकी जी! आपका हिन्दी विकिपीडिया में स्वागत है।

-- नया सदस्य सन्देश (वार्ता) 22:00, 16 सितंबर 2020 (UTC)

शंकर कुमार सान्याल पृष्ठ को शीघ्र हटाने का नामांकन[संपादित करें]

नमस्कार, आपके द्वारा बनाए पृष्ठ शंकर कुमार सान्याल को विकिपीडिया पर पृष्ठ हटाने की नीति के अंतर्गत शीघ्र हटाने के लिये नामांकित किया गया है।

इसमें हिन्दी के अतिरिक्त अन्य भाषा का प्रयोग व्यापक संख्या में किया गया है।

यदि यह पृष्ठ अभी हटाया नहीं गया है तो आप पृष्ठ में सुधार कर सकते हैं ताकि वह विकिपीडिया की नीतियों पर खरा उतरे। यदि आपको लगता है कि यह पृष्ठ इस मापदंड के अंतर्गत नहीं आता है तो आप पृष्ठ पर जाकर नामांकन टैग पर दिये हुए बटन पर क्लिक कर के इस नामांकन के विरोध का कारण बता सकते हैं। कृपया ध्यान रखें कि शीघ्र हटाने के नामांकन के पश्चात यदि पृष्ठ नीति अनुसार शीघ्र हटाने योग्य पाया जाता है तो उसे कभी भी हटाया जा सकता है।

यदि यह पृष्ठ हटा दिया गया है, तो आप चौपाल पर इस पृष्ठ को अपने सदस्य उप-पृष्ठ में डलवाने, अथवा इसकी सामग्री ई-मेल द्वारा प्राप्त करने हेतु अनुरोध कर सकते हैं।-रोहित(💌) 12:08, 21 सितंबर 2020 (UTC)

रोहित जी, इसे नहीं हटाया जा सकता है। क्योंकि यदि किसी सम्पादक ने इसमें गलत सामग्री जोड़ी है, तो उसका जिम्मेदार यह वेज कैसे हो गया? धीरज विकी (वार्ता) 23:09, 21 सितंबर 2020 (UTC)

यह लेख देश के प्रतिष्ठित गाँधीवादी नेता के बारे में है। मैं सन्दर्भ के रूप में 50 लिंक दे सकता हूँ। धीरज विकी (वार्ता) 23:10, 21 सितंबर 2020 (UTC)

रोहित जी, आप खुद देखिए https://hindi.thequint.com/hot-news/gaandhii-ke-naam-pr-rsm-nhiin-kaam-kii-jruurt-shnkr-saanyaal धीरज विकी (वार्ता) 23:14, 21 सितंबर 2020 (UTC)

यदि किसी अन्य संपादक या लेखक ने इस लेख पर अंग्रेजी सामग्री डाल दी तो उस वजह से इस पूरे लेख को क्यों हटाया जाएगा?? यह लेख देश के एक प्रसिद्द गाँधीवादी नेता के बारे में है। आप खुद देखिए भारत के महामहिम राष्ट्रपति श्री रामनाथ कोविंद श्री शंकर कुमार सान्याल के बारे में क्या कहते हैं।

यह राष्ट्रपति की ऑफिशियल वेबसाइट का लिंक है https://presidentofindia.nic.in/speeches-detail.htm?728 धीरज विकी (वार्ता) 23:19, 21 सितंबर 2020 (UTC)

विश्वप्रसिद्ध नोबेल पुरस्कार से सम्मानित दलाई लामा की ऑफिशियल वेबसाइट पर श्री शंकर कुमार जी सान्याल के बारे में पढ़िए

https://www.dalailama.com/news/2019/visit-to-harijan-sevak-sangh-at-gandhi-ashram धीरज विकी (वार्ता) 23:27, 21 सितंबर 2020 (UTC)

किसी दूसरे लेखक की गलती के कारण यह वेज क्यों हटाया जाएगा?? धीरज विकी (वार्ता) 23:27, 21 सितंबर 2020 (UTC)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से मिलने आए विदेशी राष्ट्राध्यक्ष के साथ श्री शंकर कुमार सान्याल जी के राजघाट पर गांधीजी को श्रद्धांजलि देने की घटना को विश्व मीडिया ने प्रमुखता से स्थान दिया है

https://www.thestar.com/news/queenspark/2016/02/02/wynne-pays-homage-to-gandhi-on-eve-of-modi-meeting.html धीरज विकी (वार्ता) 23:31, 21 सितंबर 2020 (UTC)