सदस्य वार्ता:धर्म सिंह महावर

पृष्ठ की सामग्री दूसरी भाषाओं में उपलब्ध नहीं है।
मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से

Painting's Collections in Rajasthan school of arts jaipur(Rajasthan)

Dharm Singh Mahawar(Hindi:धर्मसिंह महावर),(Born 14 October 1993)is a Rajasthan in Indian.Dharm Singh Mahawar Madaniy eastern region of Rajasthan 60 kilo meters away from the capital of Rajasthan's Dausa district resident donated. He was born on 14 October 1993, I Dausa city.

Painting's Collections in Rajasthan school of arts jaipur(Rajasthan) धर्म सिंह महावर (वार्ता) 05:20, 7 फ़रवरी 2020 (UTC)[उत्तर दें]

नमस्कार, आपके द्वारा बनाए पृष्ठ सदस्य:धर्म सिंह महावर को विकिपीडिया पर पृष्ठ हटाने की नीति के मापदंड व7 के अंतर्गत शीघ्र हटाने के लिये नामांकित किया गया है।

व7 • साफ़ प्रचार

इसमें वे सभी पृष्ठ आते हैं जिनमें केवल प्रचार है, चाहे वह किसी व्यक्ति-विशेष का हो, किसी समूह का, किसी प्रोडक्ट का, अथवा किसी कंपनी का। इसमें प्रचार वाले केवल वही लेख आते हैं जिन्हें ज्ञानकोष के अनुरूप बनाने के लिये शुरू से दोबारा लिखना पड़ेगा।

यदि आप इस विषय पर लेख बनाना चाहते हैं तो पहले कृपया जाँच लें कि विषय उल्लेखनीय है या नहीं। यदि आपको लगता है कि इस नीति के अनुसार विषय उल्लेखनीय है तो कृपया लेख में उपयुक्त रूप से स्रोत देकर उल्लेखनीयता स्पष्ट करें। इसके अतिरिक्त याद रखें कि विकिपीडिया पर लेख ज्ञानकोष की शैली में लिखे जाने चाहियें।

यदि यह पृष्ठ अभी हटाया नहीं गया है तो आप पृष्ठ में सुधार कर सकते हैं ताकि वह विकिपीडिया की नीतियों पर खरा उतरे। यदि आपको लगता है कि यह पृष्ठ इस मापदंड के अंतर्गत नहीं आता है तो आप पृष्ठ पर जाकर नामांकन टैग पर दिये हुए बटन पर क्लिक कर के इस नामांकन के विरोध का कारण बता सकते हैं। कृपया ध्यान रखें कि शीघ्र हटाने के नामांकन के पश्चात यदि पृष्ठ नीति अनुसार शीघ्र हटाने योग्य पाया जाता है तो उसे कभी भी हटाया जा सकता है।

Rawattanuj12 (वार्ता) 10:16, 20 अक्टूबर 2020 (UTC)[उत्तर दें]

नमस्कार, आपके द्वारा बनाए पृष्ठ चित्र:Dharm_Singh_Mahawar.jpeg को विकिपीडिया पर पृष्ठ हटाने की नीति के निम्न मापदंडों के अंतर्गत शीघ्र हटाने के लिये नामांकित किया गया है।

यदि यह पृष्ठ अभी हटाया नहीं गया है तो आप पृष्ठ में सुधार कर सकते हैं ताकि वह विकिपीडिया की नीतियों पर खरा उतरे। यदि आपको लगता है कि यह पृष्ठ इस मापदंड के अंतर्गत नहीं आता है तो आप पृष्ठ पर जाकर नामांकन टैग पर दिये हुए बटन पर क्लिक कर के इस नामांकन के विरोध का कारण बता सकते हैं। कृपया ध्यान रखें कि शीघ्र हटाने के नामांकन के पश्चात यदि पृष्ठ नीति अनुसार शीघ्र हटाने योग्य पाया जाता है तो उसे कभी भी हटाया जा सकता है।Rawattanuj12 (वार्ता) 10:18, 20 अक्टूबर 2020 (UTC)[उत्तर दें]

शीघ्र हटाने पर चर्चा[संपादित करें]

इस पृष्ठ को साफ़ प्रचार होने के कारण नहीं हटाया जाना चाहिये क्योंकि... यह एक प्रायोगिक पृष्ठ है --धर्म सिंह महावर (वार्ता) 02:08, 24 अक्टूबर 2020 (UTC)[उत्तर दें]

यह एक प्रायोगिक पृष्ठ है धर्म सिंह महावर (वार्ता) 02:08, 24 अक्टूबर 2020 (UTC)[उत्तर दें]

कृपया करके सदस्य पृष्ठ के लिए वि:सपृनहीं देखें।(Ts12rAc (वार्ता) 03:53, 24 अक्टूबर 2020 (UTC))[उत्तर दें]