सदस्य:Narayankamath4

मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
Narayankamath4
[[File:
narayan
|250px|]]
जन्मनाम नारायण कामथ
देश  भारत
शिक्षा तथा पेशा
महाविद्यालय क्राइस्‍ट यूनिवर्सिटी, बंगलुरू

नारायण कामथ[संपादित करें]

परिचय[संपादित करें]

मेरा नाम नारायण कामथ है। मैं मंगलौर शहर से हूं जो कर्नाटक के दक्षिणी कन्नड़ जिले में है। मेरा जन्म 2 मई 2000 को हुआ था। मेरे कुछ शौक क्रिकेट, गायन, नृत्य और फिल्में देखना है। मुझे किताबों को पढ़ने और अपने खाली समय में खेल देखना भी अच्छा लगता है। मेरे पिता का नाम दिनेश कामथ है और मेरी मां का नाम मंगला कामथ है। मैंने मैंगलोर में +2 तक अपनी पढ़ाई की है और मेरी अगली शिक्षा के लिए मैं बेहतर बैंगलोर चले गए शिक्षा और दायरा.मैं यात्रा करने और दुनिया का पता लगाने के लिए प्यार करता हूँ।

प्रतिभा[संपादित करें]

मैं कुल पांच भाषाओं को हिंदी, अंग्रेजी, कोंकणी, कन्नड़ और तुलु में जानता हूं। मेरा इरादा वाणिज्य के क्षेत्र में निहित है और मैं वर्तमान में ईसाई विश्वविद्यालय में बीकॉम सम्मान का पीछा कर रहा हूं। कॉलेज में अतिरिक्त पाठ्यचर्या वाणिज्य को और अधिक रोचक और मजेदार बनाती है क्योंकि मैं एक ईमानदार सामाजिक व्यक्ति हूं और अन्य लोगों के साथ वार्तालाप करना पसंद करता हूं। मेरे स्नातकोत्तर के लिए विदेश से प्यार करें और दुनिया का पता लगाएं और असाधारण रूप से उत्कृष्टता प्राप्त करें और एक खुश और बहुत ही सामग्री जीवन जीएं। मैंने 6 वीं कक्षा तक मुल्की में श्री व्यास महर्षि विद्या पेठा में अपनी स्कूली शिक्षा की और फिर मैंगलोर शहर चले गए और 10 वीं तक मेरे स्कूलिंग वर्षों के लिए st.theresa में शामिल हो गए। मैं इसे वहां से प्यार करता था क्योंकि यह न केवल सीख रहा था बल्कि बहुत सारे मजेदार भी, अतिरिक्त पाठ्यचर्या के साथ-साथ खेल के लिए महत्व दिया गया था और एक आईसीएस संस्थान भी शिक्षाविदों के बारे में बहुत सख्त था। मैंने सेंट अलॉयसियस कॉलेज में 11 और 12 का अध्ययन किया और उन वर्षों में मुझे सबसे मजेदार था और मेरे जीवन के सबसे महत्वपूर्ण वर्षों भी। मैंने स्नातक के रूप में स्नातक सम्मान प्राप्त किया है और मैं वाणिज्य के क्षेत्र में बहुत दिलचस्पी लेता हूं।

पसंद[संपादित करें]

मैं देश की अर्थव्यवस्था कैसे काम करता हूं और देश कैसे चलता है, उससे प्यार करता हूं। मैं अपने अध्ययन के क्षेत्र से प्यार करता हूं और और जानना चाहता हूं और इसके बारे में और अधिक जानकारी। जो सीखते हैं उसे सीखना और भी मजेदार और आनंददायक सीखता है। मेरे पास एक बड़ा भाई पिता है, उसका नाम विशाखा कामथ है और वह यहां बैंगलोर में भी काम करती है। मैं इसे बैंगलोर में प्यार करता हूं क्योंकि यह मेरे शहर से बहुत दूर नहीं है और यह भी बहुत मजेदार है क्योंकि शहर यूआ लॉट.आईट है हमेशा मज़ा से पैक किया जाता है और कभी भी मुझे यहां कभी खेद नहीं होता है। बैंगलोर जाने के लिए मेरे करियर के लिए एक अच्छा विकल्प था और मुझे कॉर्पोरेट दुनिया के शीर्ष तक पहुंचना और एक खुश और संतुष्ट जीवन जीना अच्छा लगेगा।