सदस्य:Melwyn cena/फिल्म: पिन्क्

मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
Jump to navigation Jump to search
पिन्क
Pinkmovieposter.jpg

पिन्क (2016) में भारतीय अदालती नाटक अनिरुद्ध रॉय चौधरी, रितेश शाह ने लिखा है, और रश्मि शर्मा और सुजीत सरकार द्वारा उत्पादित द्वारा निर्देशित फिल्म है।


यह अमिताभ बच्चन, तापसी पन्नू, कीर्ति, अंगद बेदी, एंड्रिया , पीयूष मिश्रा, और चटर्जी सितारों। यह फिल्म चार मौखिक कटौती के साथ एक यू / ए प्रमाण पत्र फिल्म प्रमाणन की 16 सितंबर 2016.The सेंट्रल बोर्ड (सीबीएफसी) पर जारी किया गया था दे दी।

मीनल अरोड़ा , अली (कीर्ति कुलहिर) और एक पॉश दक्षिण दिल्ली इलाके में किरायेदारों के रूप में एक साथ रह रहे हैं और अपने संबंधित क्षेत्रों में काम कर रहे पेशेवर हैं। एक रात, एक रॉक संगीत समारोह के बाद वे सुरजकुंड, फरीदाबाद जिला, हरियाणा में एक रिसॉर्ट के लिए राजवीर (अंगद बेदी), जो दक्षिण दिल्ली से एक शक्तिशाली नेता का भतीजा है, और दो अन्य लोगों से एक रात के खाने के निमंत्रण स्वीकार करें। राजवीर करने के लिए एक आम दोस्त के माध्यम से जाना जाता है। राजवीर और उसके दोस्तों के नशे में हो, और इतना और उसके दोस्तों। अवसर की मांग, तीन पुरुष तीन लड़कियों को एक-दूसरे से अलग करें। राजवीर फिर उसे कह रहा है उसके बावजूद, के साथ संभोग करने के लिए कोशिश करता है कोई। मीनल एक बोतल ऊपर उठाता है और यह खून बह रहा है, उसे छोड़ने पर राजवीर की आंख.

बदला लेने की मांग, राजवीर और उसके दोस्तों के लड़कियों के उनके घरों से उन्हें और मकान मालिक की धमकी से खाली करने का प्रयास करें। मीनल भी अपहरण कर लिया और एक चलती कार में राजवीर के दोस्तों द्वारा पीटा। (उसके दोस्त का समर्थन) के साथ मीनल अंत में राजवीर और उसके दोस्तों के खिलाफ प्राथमिकी दायर करने के इरादे से पुलिस दृष्टिकोण करने के लिए मजबूर किया है। हालांकि, राजवीर और उसके परिवार को जानने का, महिला पुलिस अधिकारी ड्यूटी पर शिकायत रजिस्टर नहीं है। पर बोध, राजवीर लड़कियों उन्हें वेश्याओं के रूप में अपने शक्तिशाली संपर्कों का उपयोग कर, लेबलिंग, के खिलाफ एक झूठी प्राथमिकी धूप। मीनल फिर की हत्या की कोशिश के लिए याचना, और जहां वह 10 से अधिक वर्षों के लिए कारावास की सजा सुनाई, तो सामना करना पड़ सकता आरोप लगाया है। अन्य लड़कियों सह-अभियुक्त के रूप में चिह्नित कर रहे हैं।

दीपक सहगल (अमिताभ बच्चन) एक सेवानिवृत्त वकील जो अक्सर मिजाज अनुभव करता है और एक बीमार पत्नी (ममता शंकर) है द्विध्रुवी विकार से पीड़ित है। उन्होंने यह और एक पड़ोसी है। वह गवाह उनकी परेशानियों और अपनी पत्नी के साथ परामर्श के बाद, उनके बचाव वकील के रूप में अदालत में लड़कियों का प्रतिनिधित्व करता है। फिल्म कैसे दीपक लड़ता है और प्रभावशाली लड़कों के खिलाफ लड़कियों मामला जीत के आसपास घूमती है।

गंभीर स्वागत

पेशेवर रेटिंग

स्कोर की समीक्षा

स्रोत

रेटिंग

टाइम्स ऑफ इंडिया

सीएनएन-News18

मध्य दिन

हिंदुस्तान टाइम्स

डीएनए समाचार

द स्टेट्समैन

भारत आज

फ़िल्म फेयर

मुंबई मिरर

दैनिक भास्कर

टाइम्स ऑफ इंडिया की मीना अय्यर और इंडियाटाइम्स की शुभा शेट्टी साहा फिल्म सितारे दे दिया। मयंक शेखर मध्य दिन से फिल्म 4/5 तारे, कह, "The फिल्म, समापन एक क्रेडिट, जब तक यहां तक कि नेत्रहीन ने कहा कि घटना का वर्णन नहीं दिया। यह आप अभी भी एक धीरे भेदी पार्श्वसंगीत, चुप्पी और संवाद दर्शकों चमत्कार वास्तव में जब तीन लड़कियों पाया खुद को एक सूरज कुंड रिसॉर्ट में तीन लोग. एक दुर्भाग्यपूर्ण रात क्या हुआ हो सकता है, जबकि अप तनाव, निर्माण, के क्षणों के साथ पकड़ती  "

अन्ना एम. एम वेत्त्तिकाद् नामक दैनिक जागरण के एक शक्तिशाली फिल्म गुलाबीफ़िल्मफ़ेयर, इंडिया टुडे, मुंबई मिरर, हिंदुस्तान टाइम्स, राजनेता, और डीएनए 4/5 तारे, उच्च प्रदर्शन, विशेष रूप से अमिताभ बच्चन की सराहना करते हुए दिया है। आलोचकों की तरह यह फिल्म साल के बुलाया आयंगर और मयंक शेखर। नम्रता जोशी के हिंदू भी फिल्म की प्रशंसा की। इंडियन एक्सप्रेस की चिंतित गुप्ता फिल्म सितारे दे दी है।

सीएनएन-नेव्स १८ से राजीव मसंद फिल्म 4.5/5 "I सिनेमा, मेरा मुँह गुलाबी के अंत में सूखी रह उल्लेख के रूप में रेट किया गया। यह सिर्फ एक महत्वपूर्ण फिल्म नहीं है, लेकिन यह भी उत्कृष्ट बनाया। यह हिंदी सिनेमा के लिए एक विशाल छलांग है, और आसानी से सबसे अच्छा इस साल फिल्म"

संदर्भ[संपादित करें]