सदस्य:Mary Liya Happy/प्रयोगपृष्ठ

मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
==परिचय==

मेरा नाम मैरी लीया हेप्पी है मेर जन्म 1999 फेब्र 18 में हुआ था, मै बैंगलोर मे रह्ति हू, मैंने अपना पी यु पूरा कर लिया और वर्तमान में क्राइस्ट यूनिवर्सिटी में मेरी बी कॉम की डिग्री प्रप्त कर रहुइ हू। मैंने अपने स्कूल में अनेक पुरस्कार जीते हैं। मै एक मैत्रीपूर्ण स्वभाव व्यक्ति हूं, और मेरे बहुत से दोस्त भी हैं।

परिवार[संपादित करें]

मेरे परिवार में चार सदस्य हैं, मेरे परिवार में मैं अपने भाई से प्यार कारती हूं और मेरे परिवार ने मुझे मेरे सपनों को पूरा करने में सहायता की है और वे मुझे और बेहतर समझते हैं। मेरी माँ एक गृहिणी है, मेरे पिता एक इंजीनियर हैं और मेरे भाई ने अपनी डिग्री पूरी कर ली है

शिकश[संपादित करें]

मैंने कोरमांगला में सेन्त फ्रैंक्स हाई स्कूल से अप्नि प्ररारथमिक शिक्षा प्रप्त की। मैंने उसी संस्था में अपना प यु जारी रखा, वहाँ मैसूर के लिए यात्रा की गई थी और मैने अपने दोस्तों के साथ दो बार गयी थी और बहुत मज़ा आया था, जो मेरे जीवन में एक यादगार यात्रा थी जो मैं पूरे जीवन मे नहीं भूल सकती। मुझे किताबे पद्ना बहुत पसन्द है।

रुचीया[संपादित करें]

मेरे शौक खाना पकाना, ड्राइंग, बहुत सारी फिल्में देखना हैं, मुख्य रूप से दक्षिण भारतीय फिल्में। मेरा पसंदीदा हिरो सलमान खान है, मैने अपनि मैंने अपने कॉलेज में प्रतिस्पर्धा में खाना पकाने में इनाम जीते है। मुझे विशेष रूप से बास्केट बॉल खेल पसंद है और मैने अपने कॉलेज मे एक बार इनाम भि प्रप्त किया है।