सदस्य:Maaz 1510132

मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
Maaz 1510132
फोटौ
[[File:
THERE ARE DEVELISH THOUGHTS IN ANGELIC MINDS.
|250px|मम छायाचित्रः]]
मम छायाचित्रः
नाम मुहम्मद माज़्
जन्मनाम मुहम्मद माज़्
लिंग पुरुष्
जन्म तिथि १२ मै १९९७
जन्म स्थान बेगलुरु
निवास स्थान कर्नाटक
देश साँचा:Country data भारतः
नागरिकता भारतीयः
जातियता भारतीयः
शिक्षा तथा पेशा
पेशा छात्रः
शिक्षा बिकोम्
महाविद्यालय विजया कालेज
विश्वविद्यालय क्राइस्ट वर्श्विद्यालये, बेंगलुरू
उच्च माध्यामिक विद्यालय बि ह्छ य्स य्स
शौक, पसंद, और आस्था
शौक बस्केत बाल,संगीत,नाच
धर्म इस्लाम
राजनीती स्वतंत्र
चलचित्र तथा प्रस्तुति मनोरंजनाय
रुचियाँ

पदाई

सम्पर्क विवरण
ईमेल maazmd0@gmail.com
फेसबुक MD maaz

मेरा नाम मोहम्मद माज़ है । जन्म: मैं १२ मई १९९७ को मैं बंगलौर में पैदा हुआ था।मेरे पिता का नाम मोहम्मद आजम है और मेरे माता का नाम नैमा खान है।

पढ़ाई : मैरी पेह्ली स्कूल का नाम न्यू जेनेरैशन स्कूल था मै ने उधर १ कक्शा से ८ वी तक मेरि पढ़ाई की और उस्के बाद मै ने ९ के लिये बि ह्छ य्स य्स मै दखिला लिया और उधर मै नै १० वी कक्श तक पढ़ाई की । मैं अपनी पढ़ाई में अच्छा था।मैं अपने दसवें में अच्छा अध्ययन किया।मुझे अच्छा प्रतिशत मिला और उस्कै बाद मै विजया कालेज मै ग्यार्वि कै लियै दखिला लिया।अपने १२ वी में मैं बहुत अच्छे अंक मिलै जिसकी वजह सै मुझे क्रैस्त उनिवसिटी मै दखिला मिला। मै क्रैस्त उनिवसिटी मै बि काम कर रहा हू । मेरे अध्ययन मुझे सबसे अच्छा दोस्त है। मैं अपने मन में परेशान जब भी लगता है , मैं अपने अध्ययन के लिए आते हैं और यह से शांति चाहते । अपनी खिड़कियों के माध्यम से मैं दूर आकाश को देखो । मैं मौसम के खेल को देखने के । मैं मैं इंद्रधनुष और बादलों के बदलते रंग देख , मौसम के परिवर्तन देखते हैं। मैं थोड़ा सुंदर पक्षियों को आकाश में उड़ते देखा । मैं सूरज चमक रहा है, चाँद मुस्कुराते और अंधेरे में मरते अगणित तारों को देख । यहाँ मैं अपने भविष्य की गुलाबी तस्वीर कल्पना। मैं अपने अध्ययन की तरह। मेरे लिए यह खुशी और प्रेरणा का एक स्रोत है।

शोक:

मैं निश्चित रूप से सामाजिक कार्य के बारे में बहुत कुछ सीखा है । इस्के के बारे में मेरे मन बदल गया है। मैं इन कक्षाओं में लेने से पहले एक सामाजिक कार्यकर्ता होने में रुचि था, लेकिन वे सिर्फ एक डिग्री हो रही है और मैं प्यार करता हूँ और चाहता हूँ कुछ करने के लिए मेरा जुनून  है ।मैं हमेशा से एक सामाजिक कार्यकर्ता होना चाहता हू । यहां तक ​​कि एक कम उम्र में , मैं हमेशा जो कुछ भी तरह संभव में लोगों को मदद कर रहा था । मैं बड़े होते हैं और एक बहुत ही कम उम्र में जिम्मेदारी सीखना था। यह मुझे आगे बढ़ने और अन्य बच्चों को कल्पना भी नहीं कर सकता है मायनों में जानने के लिए अनुमति दी है, और मेरे बचपन से ख्वैश थी , यह मेरे जीवन में सफलता की एक बहुत कुछ करने के लिए योगदान दिया है कि विश्वास करते हैं । विभिन्न संस्कृतियों , विभिन्न सिद्धांतों और बुनियादी मानव मतभेदों के बारे में सीखने के ऊपर बढ़ रहा है , यह आसान विभिन्न पृष्ठभूमि से लोगों से संबंधित है। डोमिनिकन गणराज्य में एक महीने के खर्च के भी कई अलग अलग सामाजिक निर्माणों , और सामाजिक वास्तविकताओं के लिए अपनी आँखें खोली।मैं कोई भी अन्य लेकिन सामाजिक कार्य कार्यक्रम के लिए एक परिसंपत्ति हू गा , और अपने आप को करना होगा, और रायरसन सहित अन्य लोगों पर बहुत गर्व है । अपने समय और विचार के लिए धन्यवाद।