सदस्य:Gagananashree.b1840354

मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
Gagananashree.b1840354
जन्मनाम गगना
लिंग महिला
जन्म तिथि १५/०८/२०००
जन्म स्थान आंध्र प्रदेश
देश साँचा:Country data इंडिया

मेरा परिचय:

मेरा  नाम गगनश्री है। और मैं बैंगलोर से हूं। मैं क्राइस्ट  विश्वविद्यालय  में   अपने बीएससी  दूसरे  सेमेस्टर में  हूं। मैं अपनी पृष्ठभूमि, रुचियों, उपलब्धियों और लक्ष्यों के बारे में बताना चाहता हूं।

मेरा  जन्म आंध्र प्रदेश  के एक छोटे से गांव में हुआ था। मेरी माँ आंध्र से है और पिता बैंगलोर से हैं मेरे एक छोटा भाई है जो 12  साल का है। मैं अपने भाई के साथ लड़कर बस अपने दिन  का  आनंद लेता हूं।

मेरी  रोजमर्रा की गतिविधियों में कॉलेज जाना, खेलना, टीवी देखना, पढ़ना आदि शामिल हैं।


मेरी शिक्षा:

 मैं ज्योति निवास कॉलेज में दो साल तक पढ़ रहा था और उससे पहले मैं 10  साल तक सेंट फ्रांसिस हाई स्कूल में पढ़ रहा था। मैं हास्य की अच्छी भावना के साथ एक दिलचस्प, मजेदार प्रेमी  व्यक्ति हूं। मेरे बारे में एक बात यह जानना महत्वपूर्ण है कि पहले मैं बहुत शर्मीली व्यक्ति  के रूप में आती हूं लेकिन एक बार जब मैं लोगों को जानती हूं और पर्यावरण से सहज महसूस  करता हूं तो मैं बहुत अच्छा हूं। दोस्तों के लिए मेरे लिए बनाना मुश्किल है लेकिन एक बार  जब  मैं उन्हें बना देता हूं तो मैं अलग हूं। मैं बहुत दयालु, संवेदनशील व्यक्ति हूं क्योंकि मेरे करीबी  दोस्त आपको बताएंगे। मेरे स्कूल के दिनों के दौरान मैं गणित क्लब, रोबोटिक्स क्लब के लिए  शामिल हो गया था और कुछ सम्मान वर्गों के लिए भी नामांकित था। मैंने गणित प्रतिस्पर्धी  परीक्षा में जिला 2  रैंक भी सुरक्षित किया था।

मेरी पसंद:

मैं  इलेक्ट्रॉनिक्स और गणित में नई चीजें सीखने का आनंद लेता हूं। जब मैं जवान था तो मैं एक शिक्षक बनना चाहता था और मेरे माता-पिता  ने  मुझे जिस समय कामना की थी, उससे मुझे प्रोत्साहित  किया। मेरी माँ हमेशा मुझे गणित का अध्ययन करने के लिए मजबूर करती थीं और अब यह मेरा पसंदीदा विषय बन गया है, साथ ही इलेक्ट्रॉनिक्स भी मेरा पसंदीदा विषय बन गया  है। 9  या 10  साल की उम्र में मैंने हमेशा शिक्षक बनने का सपना देखा, और उम्र बीतने के बाद मैंने एक व्याख्याता होने के बारे में सोचा और फिर प्रोफेसर |मेर्मेरी  रुचियां मुझे नए भोजन को खाना बनाना, दोस्तों के साथ खेलना, इलेक्ट्रॉनिक्स और गणित में नई चीजें सीखना पसंद है। मैंने इलेक्ट्रॉनिक्स के लिए प्रोफेसर बनने का फैसला किया है क्योंकि  मैं सर्किट से हमेशा प्रभावित हूं। मेरे अन्य हितों में से एक है, खरीदारी। यहां तक ​​कि अगर  यह  सिर्फ खिड़की की खरीदारी है, तो भी मैं हमेशा इसके लिए तैयार हूं। एक व्यक्ति के रूप में, मुझे लगता है कि मैं संवेदनशील हूं, फिर भी आत्मनिर्भर हूं।


मेरा लक्ष्य:

मेरी  भविष्य की योजना इलेक्ट्रॉनिक्स या गणित में मेरा एमएससी करना है और फिर मेरा पीएचडी  करना है और फिर मेरा शोध करना है। क्राइस्ट  कॉलेज ने मुझे अपने कॉलेज में बी.एससी  की डिग्री का मौका दिया है। मुझे इस कॉलेज के  छात्र  होने  के   लिए खुद पर गर्व महसूस होता  है।

मेरा  जीवन अभी अध्ययन और अन्य गतिविधियों के बीच प्रबंधन के साथ मेरे प्रवाह में जा रहा  है।