सदस्य:Ashishrc/प्रयोगपृष्ठ

मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
डेनिस रिचर्ड्स

डेनिस रिचर्ड्स[संपादित करें]

1998 पुरुषों की वन्य चीजें में उसकी भूमिका के मॉडल और अभिनेत्री डेनिस रिचर्ड्स के लिए जाना जाता है

डौनार्स गरोव्, इलिनोइस में जन्मे सत्रह फरवरी, 1971, डेनिस रिचर्ड्स उच्च विद्यालय में मॉडलिंग शुरू कर दिया है, तो शैली की राजधानियों पत्र पेरिस, टोक्यो और न्यूयॉर्क यात्रा लिखा है। बाद दिदिङ परसुआ तो अभिनय, वह बच्चों के टेलीविजन कार्यक्रमों, सेनफिल्ड्, मित्र और मेलरोज़ प्लेस के साथ विवाहित लिखा भूमिकाओं उतरा। ये भी हैं स्टारशिप टरुपर सक हमारे फिल्म्स, वन्य चीजें और जेम्स बॉण्ड की फिल्मों में अप्पीरएन्ड रिचर्ड्स दुनिया इस टिप्पणी के लिए पर्याप्त थे।

प्रारंभिक जीवन[संपादित करें]

डेनिस रिचर्ड्स डौनार्स गरोव् निवास स्थान में पैदा हुआ था, इलिनोइस, फरवरी के सत्रह, 1971 में, और परिवार चालाकी से ओशयण, कैलिफोर्निया, जब वह पंद्रह साल पुराने निवास स्थान के साथ चले गए। हर माता-पिता, जॉनी, एक छोटे व्यवसाय के मालिक हैं, और इरव, एक टेलीफोन इंजीनियर, हे उद्यमियों इन ऑनसाईड आसानी नस के, कैलिफोर्निया खुद कॉफी की दुकानों गोद में उठाए झुला रहे थे। डेनिस रिचर्ड्स और उसकी बहन मिशेल वेरे हमेशा खेल में सक्रिय; बाई डेनिस प्लाड झूठी बच्चे पर पुरुषों की बेसबॉल टीम।

ऑनसाईड में अल कैमिनो हाई स्कूल से 1989 में स्नातक स्तर की पढ़ाई के बाद चालाकी, बी रिचर्ड्स वास मॉडलिंग एजेंट और कविकली बेगन इन्टरनशनली कार्य पर हस्ताक्षर किए, पेरिस, टोक्यो, न्यूयॉर्क और अन्य शहरों, दो फोटो शूट और कमरशय्ळस यात्रा। वह भी झूठी मेकअप कलाकार के लिए वोरकड बोन्ने बेल सौंदर्य प्रसाधन. [1]

कैरियर[संपादित करें]

वह खर्च की कम बजट की फिल्मों और टीवी में दिखने 1990 के दशक के बहुमत ऐसे शो के रूप में बेल द्वारा सहेजा गया, टेलीविजन फिल्मों, और अतिथि कई टेलीविजन के एपिसोड में अभिनीत ऐसे विवाहित के रूप में ... बच्चों के साथ , से पता चलता है एक पांच दूसरे के माध्यम से चलते हैं। वह बाद में इस तरह के बेवर्ली हिल्स, , सेइन्फेल्ड , लोइस और क्लार्क और मेल्रोस प्लेस में एक मेहमान-चाप के रूप में शो में अतिथि दिखावे बनाया। एक विस्तृत सिनेमाघरों में रिलीज में उनकी पहली भूमिका 1997 के लिए रिचर्ड्स पसंदीदा महिला नवागंतुक के लिए ब्लॉकबस्टर एंटरटेनमेंट अवार्ड के लिए नामांकित किया गया था में फौजी था। वह जंगली बातों में एक भूमिका के साथ इस का पालन किया। विभिन्न प्रकार के जोड़ तोड़ विल्लिअन्नेस के लिए अच्छा-लड़की-प्रकार की भूमिकाओं से रिचर्ड्स के संक्रमण की प्रशंसा की और समीक्षा उसे "का एक जोड़ा है कि लीक से हटकर भूमिका और असामान्य सामग्री की चुनौती का आनंद ले रहे हो प्रकट होता हिस्से के रूप में शामिल करने के लिए जारी रखा। वहाँ एक गलत के घेरे में टिप्पणी नहीं है खेल के खिलाड़ियों का समूह। कैनेडियन गुलाब 1998 में, वह उदास यात्री गीत के लिए संगीत वीडियो में दिखाई दिया "।

रिचर्ड्स 1999 जेम्स बॉण्ड की फिल्म में परमाणु भौतिक विज्ञानी क्रिसमस जोन्स के रूप में डाली गई थी वर्ल्ड पर्याप्त नहीं है । हालांकि वह "समझदार", "पुष्ट" उसकी भूमिका पर विचार किया, और चरित्र की गहराई रहा है, वह इस भूमिका में विश्वसनीय नहीं के रूप में आलोचना की थी। उसके संगठन, जो अक्सर एक कम कट टैंक टॉप और तंग शॉर्ट्स शामिल, टिप्पणियाँ हासिल। वह 2008 में एंटरटेनमेंट वीकली द्वारा सभी समय का सबसे बुरा बांड लड़कियों में से एक, के रूप में स्थान दिया गया था और के रूप में "वर्स्ट सहायक अभिनेत्री" भूमिका के लिए 1999 रेज़ी अवार्ड में, हालांकि, रिचर्ड्स के लिए भी नामांकित किया गया था चुना गया था पसंदीदा अभिनेत्री के लिए ब्लॉकबस्टर एंटरटेनमेंट अवार्ड - लड़ाई, एक ही फिल्म के लिए। बाद में उस वर्ष, रिचर्ड्स सौंदर्य प्रतियोगिता व्यंग्य, ड्रॉप मृत भव्य में किर्स्टन डूंस्त् के साथ अभिनय किया। रिचर्ड्स, एक खराब राजकुमारी खेल रहा है, होने के लिए लॉस एंजिल्स टाइम्स ने अपने अभिनय के लिए प्रशंसा की थी "के रूप में ठीक ही बुरा है वह सुंदर है के रूप में।"

2001 में, वह रॉस और मोनिका गेलर के चचेरे भाई, प्रकरण "रॉस और मोनिका के चचेरे भाई के साथ एक" में केसी गेलर के रूप दोस्तो में अतिथि अभिनय किया। बाद में उस वर्ष वह जेनिफर डंकन, चार्ली शीन के चरित्र का एक प्यार ब्याज के रूप में स्पिन शहर के चार एपिसोड में दिखाई दिया। वह दो और एक आधे पुरुषों के दो एपिसोड में दो साल बाद शीन के चरित्र की पूर्व प्रेमिका के रूप में अभिनय किया। 2005 में, वह अल्पकालिक यूपेन् श्रृंखला सेक्स, प्यार और राज में अभिनय किया। रिचर्ड्स ऐसे वेलेंटाइन , मुखौटे भाई और स्केयरी मूवी 3 जैसी फिल्मों में दिखाई दिया। 2003 में, वह ब्रिटिश रोमांटिक कॉमेडी, प्यार वास्तव में एक बहुत ही संक्षिप्त स्वरूप दिया। 2005 में, वह जूलिया स्टाइल्स के साथ एडमंड पहनावा नाटक में अभिनय किया।

2010 में वह ब्लू माउंटेन राज्य, एक कील कॉमेडी श्रृंखला के कलाकारों में शामिल हो गए। रिचर्ड्स निभाता डेबरा, कोच डेनियल की पूर्व पत्नी है। जुलाई 2011 में, रिचर्ड्स एक संस्मरण असली लड़की अगले दरवाजे, एक न्यूयॉर्क टाइम्स सर्वश्रेष्ठ विक्रेता प्रकाशित किया। रिचर्ड्स टीवी गाइड नेटवर्क के शो, हॉलीवुड माताओं 'क्लब है, जो नवंबर 2011 में प्रसारित का हिस्सा था। सितंबर 2011 में रिचर्ड्स ने कथित तौर पर $ 100,000 दो में चार्ली के अंतिम संस्कार में एक पूर्व प्रेमिका और एक आधे पुरुषों के रूप में प्रकट करने के लिए ठुकरा दिया। एक महीने बाद, वह एनबीसी कॉमेडी 30 रॉक के छठे सत्र के लिए एक एपिसोड के लिए एक अतिथि स्थान फिल्मांकन शुरू किया। 2012 में, रिचर्ड्स एबीसी परिवार पायलट की डाली, मुड़ में शामिल हो गए । [2]

  1. http://www.biography.com/people/denise-richards--20978031
  2. https://en.wikipedia.org/wiki/Denise_Richards