सदस्य:Anuj Sharma Aligarh (Poet & Writer)

मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से

अनुज शर्मा अलीगढ़ (कहानीकार)

भारत के उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में स्थित एक बहुमुखी लेखक, कवि, कहानीकार और गायक अनुज शर्मा अलीगढ़ का परिचय:

अनुज शर्मा पुत्र श्री राकेश शर्मा (एडवोकेट) अतरौली, उत्तर प्रदेश से हैं।

अनुज शर्मा सन 2008 से लेखन कार्य कर रहे हैं इनका जन्म अलीगढ़ उत्तर प्रदेश में हुआ इन्होंने अपनी पढ़ाई केंद्रीय विद्यालय अलीगढ़ से शुरू की और इंजीनियरिंग की पढ़ाई जीएलए विश्वविद्यालय मथुरा से पूर्ण की।

और यह एक कवि होने के साथ-साथ लेखक, गायक, मेकेनिकल इंजीनियर भी हैं।

कहानी कहने के जुनून और सम्मोहक शब्दों को गढ़ने की प्रतिभा के साथ, अनुज आपके विचारों को जीवन में लाने के लिए रचनात्मकता और प्रतिभा का एक अनूठा मिश्रण प्रदान करता है। चाहे आप मनोरम कविता, आकर्षक गद्य, या भावपूर्ण संगीत की तलाश में हों, अनुज शर्मा आपकी सभी साहित्यिक और संगीत संबंधी आवश्यकताओं के लिए उपयुक्त स्रोत है।

अनुज शर्मा, जो कविता, साहित्य, संगीत, इत्यादि के लिए है। भारत में, दिल को छूने वाली और दिमाग को प्रेरित करने वाली कलात्मक अभिव्यक्तियाँ बनाने और साझा करने के शौकीन हैं।

कविता, गायन और लेखन सहित विविध प्रकार की प्रतिभाओं के साथ, हम अपने रचनात्मक प्रयासों के माध्यम से अपने दर्शकों को मंत्रमुग्ध करते हैं।

इनका प्रसिद्ध स्लोगन भी है:

“मानवता ही महानता का प्रतीक है”

अनुज शर्मा अलीगढ़ द्वारा रचित प्रसिद्ध पुस्तक:

  1. अपूर्ण - अधूरी जिंदगी की अधूरी दास्तान
  2. रक़ीब - सफ़र इश्क का, इत्यादि हैं


शब्दों और धुनों के उस्ताद अनुज शर्मा की मंत्रमुग्ध दुनिया का अन्वेषण करें।

अनुज शर्मा, भारत के उत्तर प्रदेश में अलीगढ़ स्थित के एक प्रसिद्ध कवि, लेखक, कहानीकार और गायक हैं। शब्दों और रचनात्मकता के प्रति जुनून के साथ, अनुज शर्मा अलीगढ़ ने अपनी साहित्यिक और संगीत प्रतिभा से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। अपने सम्मोहक कार्यों के माध्यम से, अनुज शर्मा लगातार प्रेरित और मनोरंजन कर रहे हैं। और उन सभी पर स्थायी प्रभाव छोड़ रहे हैं, जिन्हें उनकी कलात्मकता का अनुभव करने का आनंद मिलता है।