सदस्य:Amit24496/tvf pitchers

मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से


Amit24496/tvf pitchers
शैलीकॉमेडी, नाटक
उद्गम देशइंडिया
मूल भाषा(एं)हिन्दी भाषा
प्रदर्शित प्रसारण
नेटवर्कयूट्यूब
प्रकाशितजून 5, 2015 (2015-06-05) –
अगस्त 30, 2015 (2015-08-30)


TVF Pitchers एक भारतीय वेब वायरल बुखार ( The Viral Fever ) द्वारा बनाई गई और Arunabh कुमार द्वारा विकसित की श्रृंखला है। पहले सत्र में पांच प्रकरणों के होते हैं और एक सप्ताह के बाद वायरल बुखार की सामग्री पोर्टल TVFPlay [2 ] 3 जून 2015 पर ऑनलाइन प्रीमियर हुआ, यह जून 2015 यूट्यूब पर प्रीमियर 10 के आधार पर सत्र समापन TVFPlay पर प्रीमियर पर 30 अगस्त 2015 यह चार दोस्तों , नवीन , जीतू , योगी और मंडल , जो अपने स्वयं शुरू कर कंपनी को विकसित करने में अपनी नौकरी छोड़ दी इस प्रकार है|

कहानी की समीक्षा[संपादित करें]

चार दोस्तों, नवीन बंसल (नवीन), जितेंद्र माहेश्वरी (जीतू), योगेंद्र कुमार (योगी), और सौरभ मंडल (मंडल) अपने स्टार्ट-अप कंपनी शुरू करने से व्यापार की दुनिया में प्रवेश। नवीन गुस्सा हो जाता है कंपनी है जिसमें वह काम करता है से एक परियोजना को नहीं प्राप्त करने के लिए, शराब पी और इस्तीफा हो जाता है। उसी समय, वह अपने "बी-योजना" नैसकॉम शुरू हुआ सम्मेलन के अंतिम दौर तक पहुँचने की खबर प्राप्त करता है। यह घटनाओं की एक श्रृंखला बंद सेट, जिसमें चार दोस्तों rediscover क्या वे वास्तव में जीवन में चाहते हैं, और चुनौतियों का वे जमीन से उनके शुरू हुआ विचार प्राप्त करने में सामना करना पड़ता है।

पहला ट्रेलर के रिलीज के बाद, इस शो के आधार अमेरिकी टीवी शो सिलिकॉन वैली की तुलना में किया गया था। हालांकि, जब पायलट प्रीमियर, दर्शकों को एहसास हुआ कि यह मामला नहीं था। Arunabh कुमार, संस्थापक और वायरल बुखार के सीईओ, हफिंगटन पोस्ट को बताया कि अगर वहाँ एक अमेरिकी टीवी शो है कि प्रेरित किया Pitchers - सामग्री में नहीं है, लेकिन आत्मा में है - यह घेरा, वृद्धि पर एक युवा हॉलीवुड स्टार के बारे में एक एचबीओ नाटक है।

अभिनेता-वर्ग[संपादित करें]

नवीन बंसल के रूप में naveen Kasturia (5 एपिसोड)

    जितेंद्र माहेश्वरी के रूप में जितेन्द्र कुमार ( जीतू ) (5 एपिसोड)
    योगेंद्र कुमार पांडे के रूप में Arunabh कुमार ( योगी ) (5 एपिसोड)
    सौरभ मंडल के रूप में अभय महाजन (5 एपिसोड)
    सौम्या माहेश्वरी के रूप में आकांक्षा ठाकुर (5 एपिसोड)
    श्रेया के रूप में Maanvi Gagroo (4 एपिसोड)
    रजत खन्ना के रूप में जैमिनी पाठक (2 एपिसोड)
    गैरी Bhujiawala के रूप में राजेश शर्मा (2 एपिसोड)
    पुनीत के रूप में Biswapati सरकार ( 2 एपिसोड)
    जीतू के पिता के रूप में सुनील सिन्हा (2 प्रकरण)
    अंकित भारद्वाज के रूप में समीर सक्सेना (1 प्रकरण)