"ग़ुलाम नबी आज़ाद" के अवतरणों में अंतर

Jump to navigation Jump to search
(गुलाम नबी आजाद ने पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ राजनीतिक स्पेक्ट्रम के पार नेताओं से पूरे मन से कहा था कि कांग्रेस नेता ने संसद में खुद को प्रतिष्ठित किया था और न केवल पार्टी के बारे में चिंतित थे, बल्कि देश के बारे में भी चिंतित थे। कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने मंगलवार को कहा कि वह उन भाग्यशाली लोगों में थे जो कभी भी पाकिस्तान में नहीं रहे हैं और उन्हें भारतीय मुस्लिम होने पर गर्व है। आजाद ने पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ राजनीतिक स्पेक्ट्रम के पार नेताओं से पूरे मन से कहा)
वे [[पंद्रहवीं लोकसभा]] के [[पंद्रहवीं लोकसभा का मंत्रिमंडल|मंत्रीमंडल]] में [[स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मन्त्रालय, भारत सरकार|स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण]] में मंत्री बनाया गया था।
 
== '''गुलाम नबी आज़ाद का आज राज्यसभा में भाषण''' ==
'''[https://gyanigoswami.com/gulam-nabi-azad-biograpahy-gulam-nabi-azad-news गुलाम नबी आज़ाद]''' ने पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ राजनीतिक स्पेक्ट्रम के पार नेताओं से पूरे मन से कहा था कि कांग्रेस नेता ने संसद में खुद को प्रतिष्ठित किया था और न केवल पार्टी के बारे में चिंतित थे, बल्कि देश के बारे में भी चिंतित थे।
 
3

सम्पादन

दिक्चालन सूची