"गाँजा" के अवतरणों में अंतर

Jump to navigation Jump to search
807 बैट्स् जोड़े गए ,  9 माह पहले
गांजा पीने के बाद जो महसूस होता है उसके बारे में जानकारी हमने दिया है
टैग: मोबाइल संपादन मोबाइल वेब सम्पादन
(गांजा पीने के बाद जो महसूस होता है उसके बारे में जानकारी हमने दिया है)
टैग: मोबाइल संपादन मोबाइल वेब सम्पादन Emoji
1985 में अगर गांजा बैन नहीं होता तो?
 
राजीव गांधी सरकार में यानी 1985 में अगर गांजा बैन नहीं होता तो इसका सदुपयोग होता और सरकार को टैक्स भी मिलता. ऐसा नहीं है कि अगर इसे लीगल कर दिया गया तो इसका उपयोग सिर्फ नशे के लिए नहीं किया जाएगा. इसके कुछ फायदे भी हैं. भूख बढ़ाने के लिए, डायबिटीज, डायरिया, ज्वाइनडिस, पेन किलर और कैंसर के लिए इसका इस्तेमाल किया जाता है और जो दवाईयां हम महंगी खरीददते हैं वो काफी सस्ते दामों में हमें मिल जाती. लेकिन क्या करें, मजबूरी ऐसी है कि भारत में गांजा बैन है.
😂😂😂😂😂😂.
 
सरकार की सोच.
 
महिला और बाल विकास विभाग की केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी ने पैरवी की है कि मनोवैज्ञानिक विकारों को ठीक करने के लिए मारीजुआना (गांजे) पर लगे प्रतिबंध के फैसले में आंशिक बदलाव लाया जाए. ऐसे दुनिया के बहुत से देशों ने किया है. गृह मंत्री राजनाथ सिंह की अध्‍यक्षता वाले ग्रुप ऑफ मिनिस्‍टर्स ने पहले इस बारे में एक ड्राफ्ट पॉलिसी तैयार की है. अब इंतजार कीजिएगा, उस दिन का जब मोदी सरकार यह आदेश जारी कर दे. कि 'आज आधी रात से देश में गांजा सिर्फ नफरत का पात्र नहीं रहा'.
एक बात और इसमें खास ये भी है कि गांजा पीने के बाद हंसी बहुत ज्यादा आती है जिसे रोक पाना बहुत मुश्कल होती है
गांजा पीने के बाद कुछ अजीब अजीब सा दृश्य आभा में प्रकट होता है जिसके बारे में हम जानते कत नहीं है ,तथा काफी दिनों दिनों के पुराने पुराने बाते याद आने लगती है , मै खुद पीने के बाद आइसा अनुभव किया हू , .
 
== गाँजे का पौधा ==
1

सम्पादन

दिक्चालन सूची