"मेन इन ब्लैक: इंटरनेशनल": अवतरणों में अंतर

मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
नया पृष्ठ: '''मेन इन ब्लैक: इंटरनेशनल''' २०१९ की एक अमेरिकी साइंस फिक्शन एक्शन...
(कोई अंतर नहीं)

14:06, 15 जून 2019 का अवतरण

मेन इन ब्लैक: इंटरनेशनल २०१९ की एक अमेरिकी साइंस फिक्शन एक्शन कॉमेडी फिल्म है, जो एफ गैरी ग्रे द्वारा निर्देशित और आर्ट मार्कुम और मैट होलोवे द्वारा लिखित है। यह मेन इन ब्लैक फिल्म श्रृंखला का एक स्टैंडअलोन सीक्वल, स्पिन-ऑफ और सॉफ्ट रीबूट है, जो कि लोवेल कनिंघम द्वारा निर्मित इसी नाम की मार्वल कॉमिक्स पुस्तकों पर आधारित है। फिल्म में क्रिस हैमस्वर्थ, टेस्सा थॉम्पसन, कुमैल नांजियानि, रेबेका फर्ग्यूसन, रेफे स्पैल, लॉरेंट और लैरी बूर्जुआ, लियाम नीसन, एम्मा थॉम्पसन और टिम ब्लानी ने मुख्य भूमिकाऐं निभाई हैं।

२०१२ में मेन इन ब्लैक ३ की रिलीज़ के बाद से ही शृंखला की चौथी फ़िल्म के लिए बातचीत शुरू हो गयी थी। फरवरी २०१८ में हेम्सवर्थ ने स्पिन-ऑफ में मुख्य भूमिका निभाने के लिए हस्ताक्षर किए, जबकि एफ गैरी ग्रे को इसे निर्देशित के लिए चुना गया, और फिर अगले महीने थॉम्पसन भी कलाकारों के समूह में शामिल हुई। इसके बाद जुलाई से अक्टूबर २०१८ तक न्यूयॉर्क नगर, मोरक्को, इटली और लंदन में फिल्मांकन हुआ।

मेन इन ब्लैक: इंटरनेशनल को संयुक्त राज्य अमेरिका के सिनेमाघरों में १४ जून २०१९ को सोनी पिक्चर्स द्वारा कोलंबिया पिक्चर्स लेबल के तहत जारी किया गया था। फिल्म को समीक्षकों से प्रतिकूल समीक्षा मिली, जिन्होंने इसके "भावशून्य एक्शन दृश्यों और विस्मरणीय कथानक" की आलोचना की, हालांकि हेम्सवर्थ और थॉम्पसन के बीच की केमिस्ट्री की प्रशंसा की गई।