"सदस्य वार्ता:210.212.157.162": अवतरणों में अंतर

पृष्ठ की सामग्री दूसरी भाषाओं में उपलब्ध नहीं है।
मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
No edit summary
No edit summary
पंक्ति 1: पंक्ति 1:
प्रिय महोदय, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद। यदि आप अपना खाता बनाकर योगदान करें तो हम बेहतर सहयोग कर सकते हैं और वार्तालाप में भी सहजता हो जाती है। मुफ़्त खाता खोलने के लिए विकि के दाहिने अथवा बाएँ ऊपरी कोने पर लॉगइन निर्देश देखे जा सकते हैं।--[[सदस्य:पूर्णिमा वर्मन|पूर्णिमा वर्मन]] ०८:०९, २५ दिसम्बर २००८ (UTC)
प्रिय महोदय, कृपया ध्यान दें। स्तोत्र आदि लिखने के लिए विकिपीडिया उचित स्थान नहीं है। इन्हें विकिस्रोत में लिखा जाना चाहिए।--[[सदस्य:पूर्णिमा वर्मन|पूर्णिमा वर्मन]] १३:२२, २६ दिसम्बर २००८ (UTC)
:
:
:
आपके सहयोग के लिए धन्यवाद। यदि आप अपना खाता बनाकर योगदान करें तो हम बेहतर सहयोग कर सकते हैं और वार्तालाप में भी सहजता हो जाती है। मुफ़्त खाता खोलने के लिए विकि के दाहिने अथवा बाएँ ऊपरी कोने पर लॉगइन निर्देश देखे जा सकते हैं।--[[सदस्य:पूर्णिमा वर्मन|पूर्णिमा वर्मन]] ०८:०९, २५ दिसम्बर २००८ (UTC)
प्रिय {{PAGENAME}}, [[विकिपीडिया]] पर आपका '''[[विकिपीडिया:स्वागत, नये आनेवालों|स्वागत]]''' है!
प्रिय {{PAGENAME}}, [[विकिपीडिया]] पर आपका '''[[विकिपीडिया:स्वागत, नये आनेवालों|स्वागत]]''' है!
विकिपीडिया एक मुक्त [[ज्ञानकोष]] है जो विश्वभर के योगदानकर्ताओ द्वारा लिखा जा रहा है।<br>
विकिपीडिया एक मुक्त [[ज्ञानकोष]] है जो विश्वभर के योगदानकर्ताओ द्वारा लिखा जा रहा है।<br>

13:22, 26 दिसम्बर 2008 का अवतरण

प्रिय महोदय, कृपया ध्यान दें। स्तोत्र आदि लिखने के लिए विकिपीडिया उचित स्थान नहीं है। इन्हें विकिस्रोत में लिखा जाना चाहिए।--पूर्णिमा वर्मन १३:२२, २६ दिसम्बर २००८ (UTC)


आपके सहयोग के लिए धन्यवाद। यदि आप अपना खाता बनाकर योगदान करें तो हम बेहतर सहयोग कर सकते हैं और वार्तालाप में भी सहजता हो जाती है। मुफ़्त खाता खोलने के लिए विकि के दाहिने अथवा बाएँ ऊपरी कोने पर लॉगइन निर्देश देखे जा सकते हैं।--पूर्णिमा वर्मन ०८:०९, २५ दिसम्बर २००८ (UTC) प्रिय 210.212.157.162, विकिपीडिया पर आपका स्वागत है! विकिपीडिया एक मुक्त ज्ञानकोष है जो विश्वभर के योगदानकर्ताओ द्वारा लिखा जा रहा है।
कुछ भी लिखने से पहले कृपया सहायता के निम्नांकित पृष्ठों को ध्यान से पढ़ें:

किसी भी वार्ता/संवाद पृष्ठ पर अपना संदेश छोड़ने के बाद अपना हस्ताक्षर अवश्य बनाएँ उसके लिए संदेश कि समप्ति में --~~~~ लिख दें। हम आशा करते है कि विकिपीडिया से जुडने में आपको आनन्द आयेगा।


आपका योगदान के लिए धान्यावाद - टैक्सवाला १४:१२, १ नवम्बर २००८ (UTC)