"विकिपीडिया:प्रशासक अधिकार हेतु निवेदन" के अवतरणों में अंतर

Jump to navigation Jump to search
#. {{सही}} ''समर्थन''' - हालांकि मैं ज्यादा पुराना सदस्य तो नहीं हूं, फिर भी मत डालने से पूर्व मैंने श्री आशीष भटनागर जी के योगदान पृष्ठ को देखा, उनके कार्य का भी अवलोकन किया, चौपाल तथा वार्ताओं आदि में भी उनके विचार, उनके योगदान को देखा, समझा। अध्ययन करने के पश्चात् मैने पाया है कि वे एक अनुभवी व अनवरत कार्यकर्ता हैं। क्वालिटी, मेच्योरिटी दोनों से युक्त हैं व मेरे विचार मे़ किसी भी बड़े पद को संभालने में सक्षम हैं। श्री सिद्धार्थ घई जी के विचार भी मैने पढे, किन्तु मेरे विचार से उन्होंने अपनी दुविधा का उत्तर उन्होने स्वयं ही दे दिया है। कम सदस्य होने के कारण ही यह आवश्यक है कि हमें विश्वास से काम लेना होगा। अतः मेरी सिद्धार्थ जी से भी पुनर्विचार की अपील है। --[[User:Manojkhurana|मनोज खुराना]] ([[User talk:Manojkhurana|वार्ता]]) 14:39, 30 अगस्त 2013 (UTC)
#. {{सही}} '''समर्थन''' --<b>[[User:sumit sinha|<font color="orange">सुमित सिन्हा</font>]]</b><sup>[[सदस्य वार्ता:sumit sinha|<font color="blue">वार्ता</font>]]</sup> 09:56, 28 सितंबर 2013 (UTC)
*आशीष जी हिंदी विकिया के निर्वाचित प्रशासक रह चुके हैं। उन्हें तथा कई बेहतरीन प्रबंधकों को बिना किसी कारण बताए अनुचित बाह्य हस्तक्षेप द्वारा विकिया प्रशासक/प्रबंधक अधिकारों से मुक्त कर दिया गया था। यह दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति है कि अभी दस वर्ष पूरा होने पर भी हिंदी विकिया सदस्यों को एकमात्र प्रशासक हासिल करने के लिए मतदान करना पड़ रहा है। मेरे अनुभव में उन्होंने नए सदस्यों का स्वागत करने, उत्साहित करने, पुराने सदस्यों से विनम्रतापूर्वक सहमती/असहमती प्रकट करने में तथा साँचे, तस्वीर, निर्वाचित लेख, प्रवेशद्वार आदि के निर्माण में सभी वर्तमान औ्र पूर्व प्रबंधकों से बहुत ज्यादा और बढ़िया काम किया है। <small><span style="border:1px solid magenta;padding:1px;">[[User:aniruddhajnu|<b>अनिरुद्ध</b>]][[User_talk:अनिरुद्ध|<font style="color:purple;background:lightgreen;"> &nbsp;वार्ता&nbsp;</font>]] </span></small> 00:46, 10 अक्टूबर 2013 (UTC)
 
====विरोध====

दिक्चालन सूची