"विकिपीडिया:प्रशासक अधिकार हेतु निवेदन" के अवतरणों में अंतर

Jump to navigation Jump to search
#यह हिन्दी विकि के सबसे पुराने और अनुभवी सदस्यों में से एक है, हिन्दी विकि में मुखपृष्ठ का सतत रुप से नवीनीकरण, आज का आलेख जिनमें से ९०% लेख स्वयं इनके द्वारा निर्मित है और निर्वाचित लेखों में भी ५०% से अधिक योगदान है। हिन्दी विकि पर मूल संपादन संख्या भी ५०,००० से अधिक है जो इनकी गुणवत्ता और मात्रा दोनों को एक साथ दर्शाता है।
#हिन्दी विकि पर प्रशासक एवं प्रबन्धक के रुप में इनका व्यवहार हमेशा अच्छा और नम्र रहा है, नये सदस्यों की सहायता करने में भी ये सदा तत्पर रहे है।
#प्रबन्धक के रुप में भी इनका कार्य प्रशंसनीय रहा है। हिन्दी विकि के इतिहास में यह आज तक किसी भी सदस्य के साथ लम्बी बहस या विवाद में नहीं पड़े अतएव प्रशासक पद के लिये यह एक उत्तम उम्मीदवार है।
#हिन्दी विकि को एक प्रशासक की अत्यावश्यकता है। अत: मैं सब से निवेदन करुँगा की इन्हे पुन: स्थायी प्रशासक बना दिया जाये। शुभकामनाएँ--[[User:Mayur|<font face="Rage Italic" size="4.5" style="color:#000000;color:#FF4500"><i>Ma</i></font><font face="Rage Italic" size="5" style="color:#000000;color:#008000"><i>yur</i></font>]] <sup><span style="font-family:Italic;color:black">[[user_talk:Mayur|(talk]]•[[special:EmailUser/mayur|Email)]]</span></sup> 17:39, 23 सितंबर 2012 (UTC)
 
 
----
 
===स्व-नामांकन: [[सदस्य:रोहित रावत|रोहित रावत]]===
मैं रोहित रावत स्वयं को हिन्दी विकि पर प्रशासक बनने के लिए नामांकित कर रहा हूँ। मैं पिछले ढाई वर्षों से हिन्दी विकिपीडिया पर सक्रिय हूँ और इस दौरान मैंने हिन्दी विकिपीडिया को आगे ले जाने की दिशा में बहुत से काम किए हैं। मेरे किए हुए योगदानों को आप [[सदस्य:रोहित रावत|यहाँ]] या [http://hi.wikipedia.org/wiki/विशेष:Contributions/रोहित_रावत यहाँ] देख सकते हैं। मैं चूंकि पहले से ही हिन्दी विकि पर एक प्रबन्धक हूँ इसलिए मेरी विश्वनीयता पर तो कोई सन्देह नहीं होना चाहिए। मैं प्रशासक का कार्यभार सम्भालने का भी इच्छुक हूँ और मैं इसलिए आप सभी के मतों की प्रतीक्षा में हूँ। धन्यवाद। [[सदस्य:रोहित रावत|रोहित रावत]] १२:००, १८ मई २०११ (UTC)
5,01,128

सम्पादन

दिक्चालन सूची