"विकिपीडिया:आनन्द": अवतरणों में अंतर

मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
छोNo edit summary
No edit summary
पंक्ति 1: पंक्ति 1:
विकिपीडिया पर लिखना कभी कभी मुशकिल काम भी हो सकता है. हर रोज़ अनेक प्रकार कि समस्याऎ खडी हो जाती हैं और सुलझाई भी जाती हैं. लेखकों में किसी करण से मुतभेड भी हो जाती हैं. हम चहाएनगे की आप सकुशल विकिएडिटिंग करें. दुसरों की भी बातें ध्यानपूर्वक सुनें.
विकिपीडिया पर लिखना कभी कभी मुशकिल काम भी हो सकता है हर दिन अनेक प्रकार की समस्याऎ खडी हो जाती हैं और सुलझाई भी जाती हैं लेखकों में किसी करण से मतभेद भी हो जाते हैं हम चाहते हैं की आप सकुशल विकि संपादन करें दुसरों की भी बातें ध्यानपूर्वक सुनें


विकिपीडिया का मुकाम एक आज़ाद ग्यानकोष बनाना है. आप ईधर सिर्फ़ आत्म आनंद प्रप्त करने के लिये काम करते हैं, इस बात को अपने मन में ज़रूर रखें. विकिपीडिया को एक बोझ न बननें दें.
विकिपीडिया का उद्देश्य एक स्वतंत्र ग्यानकोष बनाना है आप यहां केवल आत्म आनंद प्रप्त करने के लिये काम करते हैं, इस बात को अपने मन में ज़रूर रखें विकिपीडिया को एक बोझ न बननें दें । आप ज्ञान के सागर में तैरें डूबे नही ।


ध्यान रखें:
ध्यान रखें:


#उचित तौर-तरीकों के साथ सम्वाद करें.
#उचित तौर-तरीकों के साथ संवाद करें।
#अगर आपको अधिक परेशानी है तो अडमिनिस्ट्रेटर्स को बताएं. आप विकिछुट्टी पर भी जा सकते हैं.
#अगर आपको अधिक परेशानी है तो [http://hi.wikipedia.org/wiki/%E0%A4%B6%E0%A5%8D%E0%A4%B0%E0%A5%87%E0%A4%A3%E0%A5%80:%E0%A4%AA%E0%A5%8D%E0%A4%B0%E0%A4%AC%E0%A4%A8%E0%A5%8D%E0%A4%A7%E0%A4%95 प्रबन्धको] को बताएं आप विकिछुट्टी पर भी जा सकते हैं
#ये सिर्फ़ इन्टरनेट हि है, आराम से काम करें.
#ये सिर्फ़ इन्टरनेट ही है, आराम से काम करें

17:42, 12 जनवरी 2008 का अवतरण

विकिपीडिया पर लिखना कभी कभी मुशकिल काम भी हो सकता है । हर दिन अनेक प्रकार की समस्याऎ खडी हो जाती हैं और सुलझाई भी जाती हैं । लेखकों में किसी करण से मतभेद भी हो जाते हैं । हम चाहते हैं की आप सकुशल विकि संपादन करें । दुसरों की भी बातें ध्यानपूर्वक सुनें ।

विकिपीडिया का उद्देश्य एक स्वतंत्र ग्यानकोष बनाना है । आप यहां केवल आत्म आनंद प्रप्त करने के लिये काम करते हैं, इस बात को अपने मन में ज़रूर रखें । विकिपीडिया को एक बोझ न बननें दें । आप ज्ञान के सागर में तैरें डूबे नही ।

ध्यान रखें:

  1. उचित तौर-तरीकों के साथ संवाद करें।
  2. अगर आपको अधिक परेशानी है तो प्रबन्धको को बताएं । आप विकिछुट्टी पर भी जा सकते हैं ।
  3. ये सिर्फ़ इन्टरनेट ही है, आराम से काम करें ।