विकिपीडिया वार्ता:प्रयोगस्थल

मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
यहाँ जाएँ: भ्रमण, खोज

यह पृष्ठ विकिपीडिया:प्रयोगस्थल पन्ने के सुधार पर चर्चा करने के लिए वार्ता पन्ना है। यदि आप आप अपने संदेश पर जल्दी सबका ध्यान चाहते हैं, तो यहाँ संदेश लिखने के बाद चौपाल पर भी सूचना छोड़ दें।

सद्धम्म पुस्ताकालय मिहिजाम जामताड़ा (झारखंड)[संपादित करें]

सद्धम्म पुस्ताकालय मिहिजाम ,सद्धम्म एक सामाजिक आन्दोलन जीवन जीने का श्रेष्ठ मार्ग की एक शाखा है। इस पुस्तकालय की स्थापना 30 अप्रैल 2017 विनय बौध ने करने का संकल्प लिया है। इस पुस्तकालय में सभी को निशुल्क शिक्षा देने की व्यवस्था की जाएगी। यह विद्यालय मुख्यरूप में समाज के पिछड़े वर्ग को समर्पित है।इस पुस्तकालय की विशेषता होगी कि इसमे पुस्तकों का उचित भंडार के साथ साथ यहाँ बैठकर पढने की व्यवस्था भी होगी। पुस्तकालय में हमेशा कोई न कोई शिक्षित सदस्य उपस्थित रहेगा जो अपनी क्षमता के अनुसार वहां पढने आये बच्चों को शिक्षा प्रदान करेगा ।पुस्तकालय में प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए एक अलग से एक समूह का गठन किया जायेगा औ उसपर विशेष ध्यान दिया जायेगा।

कार्यकारिणी समिति : अध्यक्ष -श्री शुकदेव राय उपाध्यक्ष -सुश्री शशिकला कुमारी सचिव - श्री वकील रविदास उपसचिव - श्री प्रहलाद कुमार राम कोषाध्यक्ष -संजय कुमार दास उपकोषाध्याक्ष - साजन कुमार लेखा परीक्षक -पप्पु कुमार दास [[चित्र:|thumb|right|200px|]]