वार्ता:भोजेश्वर मन्दिर

मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
(वार्ता:भोजपुर मन्दिर से अनुप्रेषित)
Jump to navigation Jump to search

यह पृष्ठ भोजेश्वर मन्दिर लेख के सुधार पर चर्चा करने के लिए वार्ता पन्ना है। यदि आप आप अपने संदेश पर जल्दी सबका ध्यान चाहते हैं, तो यहाँ संदेश लिखने के बाद चौपाल पर भी सूचना छोड़ दें।

लेखन संबंधी नीतियाँ

मंदिर से जुडी कुछ रोचक जानकारी[संपादित करें]

1 .इस मंदिर के विषय में कहा जाता है की ये मध्य भारत में सबसे बड़ी शंकर भगवान की पिंडी है। 2. इस मंदिर के बारे में ये भी कहा जाता है की महाभारत कल में कुंती बिना किसी सीढ़ी या किसी सहारे के शंकर भगवान की पिंडी पर जल चढ़ाती थी इससे ये अनुमान लगाया जा सकता है की उस काल में लोगों की ऊंचाई कितनी अधिक होती थी VIJAY DHEEMAR (वार्ता) 11:52, 21 अक्टूबर 2017 (UTC)

बहुविकल्पी कड़ियाँ[संपादित करें]

इस कड़ी के अनुसार लेख में बहुविकल्पी कड़ियाँ हैं अर्थात् लेख के सम्पादनकर्त्ताओं और समीक्षकों ने इसकी अनदेखी की है, इसमें सुधार आवश्यक है।☆★संजीव कुमार (✉✉) 04:18, 21 जनवरी 2018 (UTC)

लेख के निर्वाचन पूर्व बहुत ही लम्बा समय समीक्षा हेतु मिला था, जिसमें कई लोगों ने समीक्षा एवं सुधार किये हैं। तब महोदय स्वयं प्रबन्धक पद पर ही आसीन थे। ये भूल-सुधार उस समय कर दिया या बता दिया होता तो कहीं बेहतर होता। अब किसी की आलोचना करने का और इस सन्देश का कोई औचित्य नहीं रह जाता है। अब भी सुधार की आवश्यकता लग रही हो तो उसे यहां लिखने से बेहतर होता कि स्वयं ही सुधार देते। समय पर न लिये गए कदम बाद में कई बार अनावश्यक हो जाते हैं। फिर भी आलोचना हेतु धन्यवाद। - सुधार कर दिया है।--आशीष भटनागरवार्ता 00:54, 9 जून 2018 (UTC)