वार्ता:भारत का केन्द्रीय मंत्रिमण्डल

मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
Jump to navigation Jump to search

मंत्रिमंडल लिखिए मंत्रीमंडल नहीं यह ध्यान पहले भी दिलाया गया है मेरे द्वारा पर इसे अभी तक ठीक नहीं किया गया। इसका आशय है कि विकी पर मेरे द्वारा गलती बताना आप लोगों को अच्छा नहीं लगता है। यह गुण विद्वता का परिचायक नहीं होता है। विकी जैसे बड़े फलक पर कार्य करने वालों को बहुत उदार और प्रबंधकीय गुण से युक्त होना चाहिए। जो गलती बताये उसकी उपेक्षा करने जैसा व्यवहार करना कृत्घ्नता कहलाती है। गलतियों को सुधार लेने से लेख अच्छा ही बनेगा फिर वह लेख किसने बनाया है यह प्रमुख नहीं है लेख अच्छा हो, स्तरीय हो यही हमारा उद्देश्य होना चाहिए।
--आलोचक ०९:३३, २ जून २००९ (UTC)


यह पृष्ठ भारत का केन्द्रीय मंत्रिमण्डल लेख के सुधार पर चर्चा करने के लिए वार्ता पन्ना है। यदि आप आप अपने संदेश पर जल्दी सबका ध्यान चाहते हैं, तो यहाँ संदेश लिखने के बाद चौपाल पर भी सूचना छोड़ दें।

लेखन संबंधी नीतियाँ

पन्ने की परीक्षा स्थिति / रोमन लिपि[संपादित करें]

इस समय कई मंत्री-पदों को अंग्रेजी में ही लिखा गया है, लेख में रोमन लिपि है । इसलिए इसमें सुधर की आवश्यकता है । Hindustanilanguage (वार्ता) 05:33, 24 अप्रैल 2013 (UTC).

नवंबर २०१४ का विस्तार[संपादित करें]

नवंबर २०१४ में हुए मंत्रिमंडल विस्तार एवं पुनर्गठन को अद्य़तन किया जाना चाहिए। --मनोज खुराना 13:18, 14 नवम्बर 2014 (UTC)