वार्ता:इन्दिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय

पृष्ठ की सामग्री दूसरी भाषाओं में उपलब्ध नहीं है।
मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से

यह पृष्ठ इन्दिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय लेख के सुधार पर चर्चा करने के लिए वार्ता पन्ना है। यदि आप अपने संदेश पर जल्दी सबका ध्यान चाहते हैं, तो यहाँ संदेश लिखने के बाद चौपाल पर भी सूचना छोड़ दें।

लेखन संबंधी नीतियाँ

इसके संदर्भ को क्यों हटाया गया था? संदर्भ तो विकि के लेखों की गुणवत्ता एवं प्रमाणिकता के लिए अत्यन्त आवश्यक हैं। इनको हटाने का कारण समझ में नहीं आया। यदि यह भूलवश हुआ है तो आगे से ख्याल रखिए।--117.201.100.109 ०९:५८, १८ जनवरी २०१० (UTC)

इन्हें भी देखें में लाल कड़ियाँ रखने का कोई मतलब नहीं बनता। देखेंगे क्या लाल कड़िया।--117.201.100.109 १०:०१, १८ जनवरी २०१० (UTC)
इस लेख का सन्दर्भ सचमुच गलती से हट गया था। पुन: लगाने के लिये धन्यवाद! किन्तु 'लाल कड़ियॉं' के बारे में मेरी राय है कि उन्हें कभी बाद में बनाया जा सकता है। या कोई दूसरा उस पर काम करने के लिये उत्साहित हो सकता है। अन्य भाषा की विकिपीडिया में भी लाल कड़ियाँ देखने को मिलती रहती हैं। -- अनुनाद सिंहवार्ता १०:३४, १८ जनवरी २०१० (UTC)
लाल कड़ियाँ जरूर हों पर इन्हें भी देखें में नहीं होने चाहिए। मेरा विचार से शेष जैसी ईच्छा।--117.201.97.7 १०:४५, १८ जनवरी २०१० (UTC)