फ्रेंच भूख

मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
French appetit
प्रकार सीमित देयता भागीदारी
उद्योग खाद्य उद्योग
स्थापना 2023; 1 वर्ष पूर्व (2023)
संस्थापक रफीक ज़्रीबी (Rafik Zribi)
मुख्यालय पेरिस, फ़्रांस
क्षेत्र विश्वव्यापी
वेबसाइट www.frenchappetit.com


S.A.R.L French appétit (फ़्रांसीसी उच्चारण: [fʁɛnʃ‿apeti]), अधिकांश लोग इसे French appétit (फ्रेंच एपेटिट) के नाम से भी जानते हैं, पेरिस, फ्रांस में मुख्यालय स्थित एक निजी सीमित दायित्व वाली कंपनी है। French appétit एक अंतरराष्ट्रीय खुदरा और खुदरा उपभोक्ता वस्त्रों का विक्रेता और थोक व्यापारी है।[1] पेरिस के अपने मुख्यालय के अलावा, कंपनी फ्रांस के ट्राप्स और चालोंस-एन-चैम्पेन शहरों से भी संचालित होती है।[2]

यह 2023 में पेरिस में Rafik Zribi (रफीक ज़्रीबी), एक फ्रेंच व्यापारी, डेटा विश्लेषक और IÉSEG प्रबंधन स्कूल के पूर्वछात्र द्वारा स्थापित की गई थी। [3] [4]

इस ब्रांड का पहले मुख्य ध्यान फ्रेंच स्नैक बॉक्स की बिक्री पर रखा गया था, जो एक सदस्यता-आधारित व्यापार मॉडल के माध्यम से अंतरराष्ट्रीय ग्राहकों को ध्यान में रखता था। वक्त के साथ, उन्होंने अपने उत्पाद प्रस्तावों को थोक विक्रय विकल्पों को भी शामिल करने के लिए विस्तार किया।

संदर्भ[संपादित करें]

  1. "Wholesale Catalogue".
  2. "French snacks & delicacies, The French Snack Box". May 3, 2023. मूल से 27 मई 2023 को पुरालेखित. अभिगमन तिथि 27 मई 2023.
  3. "FRENCH APPETIT (PARIS 15) Chiffre d'affaires, résultat, bilans sur SOCIETE.COM - 951381276". www.societe.com.
  4. "(PDF) Artificial Neural Networks in Technological Innovation & Value Creation: The Strategic Mark-up of Deep Neural Systems".