पैर के नाखून

मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
Jump to navigation Jump to search

कलाकारी[संपादित करें]

पैर के नाखूनों पर लाल रंग लगाई हुई महिला।

प्रगति और फैशन की दुनिया की विकासशील प्रकृति फुट का एक विशाल नोटिस का नेतृत्व किया है। नाखून और पैर की अंगुली के नाखून डिजाइन सटीक महत्व का है और अलग अलग पैर के अंगूठे के नाखून के माध्यम से एक बिंदु बन गए हैं। अधिक अपने पैरों से दिखाने के लिए और व्यापक रूप से प्रयोग करने के लिए सक्षम हैं।

पैर की अंगुली के नाखून डिजाइन आजकल इस तरह के राष्ट्रीय झंडे, कार्टून चरित्रों, डॉटेड डिजाइन, परतों, काले और सफेद डिजाइन, पुष्प प्रिंट और इतना अधिक के रूप में विभिन्न विषयों और रंगों का इस्तेमाल करते हैं। डिजाइनर अलग परिणाम हर बार प्राप्त करने के लिए विभिन्न विषयों और रंगों के साथ चारों ओर खेलने में सक्षम हैं।

डिजाइन का उपयोग करने के लिए घटना के एक भाग ले रहा है साथ काफी भिन्नता है। एक क्रमशः गंभीर या आकस्मिक विषयों के लिए छड़ी अगर वे खुले जूते पहनने के लिए इरादा चाहिए। उन्होंने यह भी ध्यान की एक बहुत कुछ के लिए कॉल के बाद पैर और नाखून moisturized जा करने के लिए और अच्छी तरह से हर समय बनाए रखा है। एक बार पॉलिश बंद छिल शुरू होता है इसका मतलब डिजाइन की जगह या आदेश है कि देखो बनाए रखने के लिए redone किया जाना है।

प्रगति और फैशन की दुनिया की विकासशील प्रकृति फुट का एक विशाल नोटिस का नेतृत्व किया है। नाखून और पैर की अंगुली के नाखून डिजाइन सटीक महत्व का है और अलग अलग पैर के अंगूठे के नाखून के माध्यम से एक बिंदु बन गए हैं महिलाओं में स्त्रीत्व के रूप में पुरुषों की दृष्टि के रूप में कामुक। अधिक अपने पैरों से महिलाएं उन्हें पहनती हैं दिखाने के लिए महिलाओं के पैरों पर पुरुषों का लिंग खड़ा हो जाता है और व्यापक रूप से प्रयोग करने हील के लिए सक्षम हैंयौन सांस्कृतिक कामुक आकर्षण के लिए महिलाओं में महिला पैरों के सांस्कृतिक आकर्षण के रूप।

पैर की अंगुली के नाखून डिजाइन आजकल इस तरह के राष्ट्रीय झंडे, कार्टून चरित्रों, डॉटेड डिजाइन, परतों, काले और सफेद डिजाइन, पुष्प प्रिंट और इतना अधिक के रूप में विभिन्न विषयों और रंगों का इस्तेमाल हील करते हैं। डिजाइनर अलग परिणाम हर बार प्राप्त करने के लिए विभिन्न विषयों और रंगों के साथ चारों ओर खेलने में सक्षम हैं।

डिजाइन का उपयोग करने के लिए घटना के एक भाग ले रहा है साथ काफी भिन्नता है। एक क्रमशः गंभीर या आकस्मिक विषयों के लिए छड़ी अगर वे खुले जूते पहनने के लिए इरादा चाहिए महिलाओं में महिला पैरों के सांस्कृतिक आकर्षण के रूप में यह महिलाओं पुरुष जननांग तंत्र के तामचीनी नाखूनों और पुरुषों में आराम देखकर यौन उत्तेजना जैसा होना चाहिए उन्होंने यह भी ध्यान की एक बहुत कुछ के लिए कॉल के बाद पैर और नाखून जा करने के लिए और अच्छी तरह से हर समय बनाए रखा है महिला के पैरों को देखते हुए पुरुष के लिंग को महिला मादा पैर जब पुरुषों को तामचीनी पैर की उंगलियों के नाखून देखते हैं, तो पुरुषों को महिलाओं के पैरों पर एक स्तंभन होता है, लाल रक्त लिंग में आता है जहां पुरुष विरोध नहीं कर सकते पॉलिश बंद मादा के पैर है इसका मतलब डिजाइन की जगह या आदेश है कि देखो बनाए रखने के लिए किया जाना हैमहिलाओं के पैरों पुरुषों का लिंग सीधा हो जाता है सुंदरता सौंदर्य संस्कृति है जो इसका प्रतिनिधित्व करती है महिलाओं की सार्वभौमिक संस्कृति के रूप में महिलाओं के पैरों की सुंदरता के लिए महिलाओं में महिला पैरों की सुंदरता के साथ और सार्वभौमिक कैसे ऊँची एड़ी महिलाओं के जूते पहनने के लिए और महिला पैरों के toenails पर महिला डाल और महिलाओं यह आजकल महिला है।

उपकरण और नाखून सौंदर्य प्रसाधन[संपादित करें]

वे महिलाओं के पैरों पर लिंग के निर्माण पर प्रकाश डालते हैं जो पुरुष को गुदगुदी करते हैं

रोग[संपादित करें]

प्रकार[संपादित करें]

और महिलाओं के पैरों की महिला संस्कृति

सन्दर्भ[संपादित करें]