द लिटिल थिंग्स (2021 फिल्म)

मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
नेविगेशन पर जाएँ खोज पर जाएँ

द लिटिल थिंग्स जॉन ली हैंकॉक द्वारा लिखित और निर्देशित और हैनकॉक और मार्क जॉनसन द्वारा निर्मित और निर्देशित एक 2021 अमेरिकी नव-नोयर अपराध थ्रिलर फिल्म है। फिल्म दो पुलिस अधिकारियों (डेनजेल वाशिंगटन और रामी मालेक) का अनुसरण करती है जो लॉस एंजिल्स में एक सीरियल किलर को पकड़ने की कोशिश करते हैं, जब उन्हें एक अजीब आदमी (जेरेड लेटो) मिलता है जो उनका शीर्ष संदिग्ध बन जाता है।

The Little Things
चित्र:The Little Things poster.jpeg
Official promotional poster
निर्देशक John Lee Hancock
निर्माता
लेखक John Lee Hancock
अभिनेता
संगीतकार Thomas Newman
छायाकार John Schwartzman
संपादक Robert Frazen
स्टूडियो Gran Via Productions
वितरक Warner Bros. Pictures
प्रदर्शन तिथि(याँ)
  • जनवरी 29, 2021 (2021-01-29)
समय सीमा 127 minutes
देश United States
भाषा English

द लिटिल थिंग्स को 29 जनवरी, 2021 को वार्नर ब्रदर्स पिक्चर्स द्वारा संयुक्त राज्य अमेरिका में रिलीज़ की गयी थी, साथ ही साथ एचबीओ (HBO) मैक्स स्ट्रीमिंग सेवा पर एक महीने तक एक साथ रिलीज़ की गई। फिल्म को मिश्रित समीक्षा मिली।

कहानी[संपादित करें]

अक्टूबर 1990 में लॉस एंजिल्स में, केर्न काउंटी के डिप्टी शेरिफ 'जो "डेके" डेकोन' को हाल ही में हुई हत्या से संबंधित फोरेंसिक सबूत इकट्ठा करने के लिए एलए शेरिफ विभाग के लिए बुलाया गया है। Deacon, जो अब अपने वरिष्ठों द्वारा सेवानिवृत्त होने के दबाव में एक पूर्व जासूस है, ने हाल ही में नियुक्त प्रमुख जासूस जिमी बैक्सटर के साथ L.A. Deacon में एक नई हत्या के दृश्य के लिए एम.ओ. के बीच समानता का नोटिस दिया। एक पुराने सीरियल मर्डर केस के साथ हत्या करने के बाद वह एक जासूस के रूप में अपने दिनों के दौरान हल करने में असमर्थ था।

बाहरी कड़ियाँ[संपादित करें]