चित्र:NDTV India.png

मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से

NDTV_India.png((478 × 209 पिक्सेल, फ़ाइल का आकार: 31 KB, MIME प्रकार: image/png))

वर्णन[संपादित करें]

ग़ैर-मुक्त मीडिया प्रयोग औचित्य एनडीटीवी इंडिया के लिए
विवरण

एनडीटीवी इंडिया का आधिकारिक लोगो (भारत के टीवी चैनल)

स्रोत

http://www.indyapulse.com/Bollywood/images/logo_ndtv_india.jpg

लेख

एनडीटीवी इंडिया

प्रयुक्त भाग

संपूर्ण लोगो का उपयोग अभिप्रेत अर्थ को व्यक्त करने और अभिप्रेरित छवि को धूमिल करने या गलत तरीके से पेश आने से बचने के लिए किया जाता है।

कम रिसोल्यूशन?
उपयोग का उद्देश्य

अपलोड की गई छवि का उपयोग पूरी तरह से पहचान के उद्देश्यों के लिए किया जाता है। यह लेख के विषय को पहचानने के प्राथमिक साधन के रूप में कार्य करता है।

बदला जा सकता है?

क्योंकि यह एक गैर-मुक्त लोगो है, लगभग कोई निश्चित प्रतिनिधित्व नहीं है। कोई भी विकल्प जो एक व्युत्पन्न कार्य नहीं है, जिसका अर्थ इरादा करने में विफल होगा, अपनी छवि को धूमिल या गलत करेगा, या पहचान या टिप्पणी के अपने उद्देश्य को विफल करेगा।

Fair useFair use of copyrighted material in the context of एनडीटीवी इंडिया//hi.wikipedia.org/wiki/%E0%A4%9A%E0%A4%BF%E0%A4%A4%E0%A5%8D%E0%A4%B0:NDTV_India.png

लाइसेन्सिंग[संपादित करें]

चित्र का इतिहास

फ़ाइलका पुराना अवतरण देखने के लिये दिनांक/समय पर क्लिक करें।

दिनांक/समयथंबनेलआकारसदस्यप्रतिक्रिया
वर्तमान11:35, 15 दिसम्बर 201911:35, 15 दिसम्बर 2019 के संस्करण का थंबनेल संस्करण478 × 209 (31 KB)Goutam1962 (वार्ता | योगदान){{Non-free use rationale|Description= एनडीटीवी इंडिया का आधिकारिक लोगो (भारत के टीवी चैनल) |Source= http://www.indyapulse.com/Bollywood/images/logo_ndtv_india.jpg |Article= एनडीटीवी इंडिया |Portion= संपूर्ण लोगो का उपयोग अभिप्रेत अर्थ को व्यक्त करने और अभिप्रेरित छवि को धूमिल करने या गलत तरीके से पेश आने से बचने के लिए किया जाता है। |Purpose= अपलोड की गई छवि का उपयोग पूरी तरह से पहचान के उद्देश्यों के लिए किया जाता है। यह लेख के विषय को पहचानने के प्राथमिक साधन के रूप में कार्य करता है। |R...

निम्नलिखित पन्ने इस चित्र से जुडते हैं :

मेटाडेटा