चित्र:Khatron Ke Khiladi 2.jpg

मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से

Khatron_Ke_Khiladi_2.jpg((697 × 143 पिक्सेल, फ़ाइल का आकार: 36 KB, MIME प्रकार: image/jpeg))

सारांश[संपादित करें]

ग़ैर-मुक्त मीडिया प्रयोग औचित्य फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी के लिए
विवरण

यह फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी के लिए एक लोगो, शीर्षक-कार्ड या शीर्षक-स्क्रीन है।

स्रोत

मीडिया को कलर्स से प्राप्त किया जा सकता है।

लेख

फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी

प्रयुक्त भाग
कम रिसोल्यूशन?

अनावश्यक रूप से उच्च रिज़ॉल्यूशन के बिना, कंपनी या संगठन द्वारा निर्धारित गुणवत्ता को बनाए रखने के लिए मीडिया एक आकार और रिज़ॉल्यूशन के लिए पर्याप्त है।

उपयोग का उद्देश्य

छवि सार्वजनिक लेखों के एक विषय, फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी पर चर्चा करते हुए लेख के शीर्ष पर इन्फोबॉक्स में रखी गई है। मीडिया का महत्व पाठकों को विषय में पहचान करने में मदद करना है, पाठकों को आश्वस्त करना है कि वे सही लेख पर उसी के बारे में महत्वपूर्ण टिप्पणी कर चुके हैं, और इच्छित ब्रांडिंग संदेश को इस तरह से चित्रित करते हैं कि अकेले शब्दों को व्यक्त नहीं कर सकते।

बदला जा सकता है?

क्योंकि शीर्षक कार्ड या स्क्रीन में अद्वितीय (और आमतौर पर संरक्षित) रचनात्मक अभिव्यक्ति होती है, लगभग निश्चित रूप से कोई मुफ्त समकक्ष नहीं है। कोई भी विकल्प जो एक व्युत्पन्न कार्य नहीं है, जिसका अर्थ इरादा करने में विफल होगा, अपनी छवि को धूमिल या गलत करेगा, या पहचान या टिप्पणी के अपने उद्देश्य को विफल करेगा।

Fair useFair use of copyrighted material in the context of [[{{{Article}}}]]//hi.wikipedia.org/wiki/%E0%A4%9A%E0%A4%BF%E0%A4%A4%E0%A5%8D%E0%A4%B0:Khatron_Ke_Khiladi_2.jpg
यह फ़ाइल अंग्रेज़ी विकिपीडिया की एक फ़ाइल पर आधारित है। अधिक जानकारी के लिए देखें en:File:Khatron Ke Khiladi 2.jpg

लाइसेंस[संपादित करें]

चित्र का इतिहास

फ़ाइलका पुराना अवतरण देखने के लिये दिनांक/समय पर क्लिक करें।

दिनांक/समयथंबनेलआकारसदस्यप्रतिक्रिया
वर्तमान09:50, 20 मार्च 202309:50, 20 मार्च 2023 के संस्करण का थंबनेल संस्करण697 × 143 (36 KB)Goldenbluesoul (वार्ता | योगदान)== सारांश == {{उचित उपयोग औचित्य | विवरण = यह फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी के लिए एक लोगो, शीर्षक-कार्ड या शीर्षक-स्क्रीन है। | स्रोत = मीडिया को कलर्स से प्राप्त किया जा सकता है। | लेख = फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी | भाग = संपूर्ण लोगो, कार्ड या स्क्रीन का उपयोग अभिप्रेत अर्थ को व्यक्त करने के लिए किया जाता है और अभिप्रेरित छवि को धूमिल या गलत तरीके से पेश करने से बचता है | कम रिसोल्यूशन = अनावश्यक रूप से उच्च रिज़ॉल्यूशन के बिना...

निम्नलिखित पन्ने इस चित्र से जुडते हैं :

मेटाडेटा