चित्र:Everest Expedition 1965 stamp of India.jpg

पृष्ठ की सामग्री दूसरी भाषाओं में उपलब्ध नहीं है।
मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से

मूल चित्र((703 × 939 पिक्सेल, फ़ाइल का आकार: 704 KB, MIME प्रकार: image/jpeg))

सारांश

विवरण A commemorative postage stamp on Indian Everest Expedition was issued on 15 Aug 1965 by India Post.
दिनांक
स्रोत [1] [2]
लेखक India Post, Government of India
अनुमति
(इस चित्र का पुनः उपयोग करना)
यह कॉपीराईट से की हुई कार्य भारत सरकार की है, जो Government Open Data License - India (GODL) द्वारा अधिकृत है।

National Data Sharing and Accessibility Policy (NDSAP) of Government of India के जनादेश को ध्यान में रखते हुए डिजिटल या एनालॉग रूप में प्राप्त हुए सभी साझा करने योग्य गैर-संवेदनशील डेटा पर लागू होता है लेकिन भारत सरकार के सार्वजनिक धन से इसे तैयार किया गया है, सभी उपयोगकर्ताओं को दुनिया भर में, रॉयल्टी-फ्री, गैर-अनन्य लाइसेंस का उपयोग करने, अनुकूलन करने, प्रकाशित करने के लिए (या तो मूल में, या अनुकूलित और / या व्युत्पन्न रूपों में) प्रदान किया जाता है, अनुवाद, प्रदर्शन, मूल्य जोड़ें, और व्युत्पन्न कार्य के लिए (उत्पादों सहित) और सेवाएं), सभी वैध वाणिज्यिक और गैर-वाणिज्यिक उद्देश्यों के लिए, और डेटा या सूचना पर ऐसे अधिकारों के अस्तित्व की अवधि के लिए।

उपयोगकर्ता को डेटा के प्रदाता, स्रोत और लाइसेंस को स्पष्ट रूप से एट्रिब्यूशन स्टेटमेंट को प्रकाशित करके, डीओआई (डिजिटल ऑब्जेक्ट आइडेंटिफ़ायर), या URL (यूनिफ़ॉर्म रिसोर्स लोकेटर), या संबंधित डेटा के यूआरआई (यूनिफ़ॉर्म रिसोर्स आइडेंटिफ़ायर) को स्वीकार करना चाहिए।

उपयोगकर्ता को किसी भी तरह से संकेत या सुझाव नहीं देना चाहिए कि डेटा प्रदाता (ओं) को उनके उपयोग और / या उपयोगकर्ता का समर्थन करता है। डेटा प्रदाता (ओं) किसी भी त्रुटि या चूक के लिए उत्तरदायी नहीं हैं, और किसी भी परिस्थिति में किसी भी नुकसान, चोट या इसके उपयोग से होने वाले नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

डेटा प्रदाता (ओं) डेटा के अपडेट या अप-टू-डेट संस्करणों की निरंतर आपूर्ति की गारंटी नहीं देते है, और अद्यतन डेटा की निरंतर आपूर्ति प्रदान नहीं किए जाने पर इसे उत्तरदायी नहीं ठहराया जाएगा।

छूट: लाइसेंस निम्न प्रकार के डेटा को कवर नहीं करता है: ए) व्यक्तिगत जानकारी; बी) डेटा जो गैर-साझा करने योग्य और / या संवेदनशील है; सी) नाम, क्रेस्ट, लोगो और डेटा प्रदाता (ओं) के अन्य आधिकारिक प्रतीक; डी) पेटेंट, व्यापार-चिह्न और आधिकारिक चिह्नों सहित अन्य बौद्धिक संपदा अधिकारों के अधीन डेटा; ई) सैन्य प्रतीक चिन्ह; एफ) पहचान दस्तावेज; और जी। Right to Information Act, 2005 की धारा 8 के तहत उपलब्ध कराए गए आधार के लिए किसी भी डेटा का सार्वजनिक रूप से खुलासा नहीं किया जाना चाहिए।


Deutsch  English  español  français  हिन्दी  日本語  മലയാളം  मराठी  русский  中文(简体)  中文(繁體)  中文(臺灣)  +/−

This image, which was originally posted in the source indicated above, was reviewed on 2020-09-23 by the administrator or reviewer Jarekt (वार्ता), who confirmed that it was available on that source on that date.

Captions

Add a one-line explanation of what this file represents

Items portrayed in this file

चित्रण

MIME type अंग्रेज़ी

image/jpeg

चित्र का इतिहास

फ़ाइलका पुराना अवतरण देखने के लिये दिनांक/समय पर क्लिक करें।

दिनांक/समयथंबनेलआकारसदस्यप्रतिक्रिया
वर्तमान23:48, 18 दिसम्बर 201823:48, 18 दिसम्बर 2018 के संस्करण का थंबनेल संस्करण703 × 939 (704 KB)Materialscientist{{Information |description=1965 Indian Everest Expedition |date=1965-08-15 |source= [http://postagestamps.gov.in/Stamps_List.aspx] [http://www.amrutphilately.com/gallery/index.php?yer=1965] |author=India Post, Government of India |permission={{GODL-India}} |other versions= }} Category:1965 stamps of India

निम्नलिखित पन्ने इस चित्र से जुडते हैं :

चित्र का वैश्विक उपयोग

इस चित्र का उपयोग इन दूसरे विकियों में किया जाता है:

इस चित्र के वैश्विक उपयोग की अधिक जानकारी देखें।

मेटाडेटा