सामग्री पर जाएँ

एपीएन लाइव हिन्दी

मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
एपीएन न्यूज चैनल
देश इंडिया
प्रसारण क्षेत्र इंडिया
नेटवर्क टेलीविजन & प्रसारण और ऑनलाइनt
मुख्यालय नोएडा, इंडिया
प्रोग्रामिंग
भाषाएँ हिन्दी
स्वामित्व
स्वामित्व इ एन कम्युनिकेशन प्राइवेट लिमिटेड
इतिहास
आरंभ 31 दिसंबर 2014
कड़ियाँ
वेबसाइट www.apnnews.in
उपलब्धता

एपीएन न्यूज़ एक हिंदी समाचार टी वी चैनल है। इसका स्वामित्व ईएनसी नेटवर्क’ प्राइवेट लिमिटेड के पास है। एपीएन भारत के सर्वाधिक देखे जाने वाले हिन्दी समाचार चैनलों में से एक है। एपीएन का मुख्यालय नोएडा (उत्तर प्रदेश ) भारत में स्थित है। एपीएन न्यूज़ चैनल की शुरुआत सन: २०१४ में हुई थी

भारत के तमाम समाचार चैनलों में चुनिंदा ही है, जिन की खबरें विश्वसनीयता की कसौटी पर खरी उतरती हैं। एपीएन न्यूज चैनल  ऐसे कुछ चुनिंदा समाचार चैनलों में से एक है।

एपीएन न्यूज आज भारत में सर्वाधिक देखा जाने वाला और सबसे विश्वसनीय और सम्मानित समाचार चैनल है। एपीएन न्यूज एक प्रकार से समाचार क्रांति का अगुआ रहा है। एपीएन न्यूज  को गहनता, विश्लेषणात्मक रिपोर्टिंग और ज्वलंत मुद्दों पर मुश्किल और गंभीर चर्चाओं के लिए भी जाना जाता है।

एपीएन न्यूज का अपना स्टूडियो है, जो नोएडा सेक्टर 68 में स्थित 10 एकड़ के परिसर में स्थापित है। एपीएन के पास देश भर में कार्यालय और स्टूडियो हैं, जिनके साथ रचनात्मक टीमों का जुड़ाव है। कई बड़े और विश्वसनीय राष्ट्रव्यापी सर्वेक्षण और निगरानी रिपोर्टों से पता चला है कि एपीएन न्यूज के पास सभी हिंदी राज्यों में सबसे ज्यादा दर्शकों की संख्या है। बीएआरसी ने एपीएन को सबसे ज्यादा विश्वसनीय विश्वसनीय चैनल बताया है।।

एपीएन न्यूज देश की जनता की नब्ज को पहचानने के लिए जाना जाता है। एपीएन न्यूज़ खबर देने में 'सबसे पहले और सबसे सही' होने का प्रयास करते हैं, जिसकी खबरें निष्पक्ष और बिना डर के तय होती हैं। क्यों कि एपीएन न्यूज़ की टैग लाईन ही है…खबर है तो दिखेगी।

इन्हें भी देखें[संपादित करें][संपादित करें]

APN News English

बाहरी कड़ियाँ[संपादित करें][संपादित करें]