सदस्य वार्ता:करीर

पृष्ठ की सामग्री दूसरी भाषाओं में उपलब्ध नहीं है।
मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से

प्रिय करीर, हिन्दी विकिपीडिया पर आपका स्वागत है!

निर्वाचित सूची उम्मीदवार का सिम्बल
निर्वाचित सूची उम्मीदवार का सिम्बल

विकिपीडिया एक मुक्त ज्ञानकोष है जो विश्वभर के योगदानकर्ताओं द्वारा लिखा जा रहा है।
कुछ भी लिखने से पहले कृपया सहायता के निम्नांकित पृष्ठों को ध्यान से पढ़ें:

किसी भी वार्ता/संवाद पृष्ठ, चौपाल या अन्य कहीं भी जहां सदस्यों के मध्य वार्ता होती है, पर अपना सन्देश छोड़ने के बाद अपना हस्ताक्षर अवश्य छोड़े। इसके लिए अपने सन्देश की समाप्ति पर --~~~~ लिख दें।

हम आशा करते है कि आपको विकिपीडिया से जुड़ने में आनन्द आएगा।
नमस्ते करीर राहतगढ़ जलप्रपात का फ़ोटो क्या आपका खुद का खींचा हुआ है? अगर ऐसा है तो फोटो पृष्ठ पर परिचय के नीचे {{}} यह चिह्न बनाकर इसके बीच में PD-Self लिखें, अन्यथा विकिपीडिया की स्वचालित व्यवस्था यह चित्र थोड़े दिनों बाद हटा देगी।--पूर्णिमा वर्मन ०७:२२, ४ जून २००८ (UTC)
ओह, शायद समझने में भूल हुई हैं मैं फ़ोटो वाले पृष्ठ पर लगाकर बताती हूँ आप समझ जाएँगे।--पूर्णिमा वर्मन ०७:३३, ४ जून २००८ (UTC)
करीर आपके लेख बहुत सुंदर संपूर्ण और सूचनात्मक है इस योगदान के लिए साधुवाद आशा है आप सागर जिला पर भी महत्वपूर्ण काम कर सकेंगे।--पूर्णिमा वर्मन ०७:४५, ४ जून २००८ (UTC)

धन्‍यवाद[संपादित करें]

आपका बहुत बहुत शुक्रिया पूर्णिमा जी. सागर जिला पर काम कर रहा हूं. सामग्री तैयार होते ही यहां रख दूंगा. -- करीर

खुशी हुई[संपादित करें]

विकिपीडिया पर मिलकर खुशी हुई संजय।--देबाशीष ०४:११, ५ जून २००८ (UTC)

शुक्रिया[संपादित करें]

आपका धन्‍यवाद देबू दा.-- करीर

मार्गदर्शन[संपादित करें]

मार्गदर्शन एवं सहयोग का शुक्रिया पूर्णिमा जी. --संजय करीर बातचीत १०:३५, २४ सितंबर २००८ (UTC)

संजय जी, नमस्कार,
सागर झील के बारे में आपका लेख पढी, बहुत अच्छा था। विकि पर झील में मैंने कुछ सुधार किया है। मुझे लगता है कि आप उसमें कुछ जानकारी जोड़ सकते हैं। --Munita Prasadवार्ता ०४:३८, ९ जनवरी २००९ (UTC)

अदृश्य बार्नस्टार
सन २००८ में अदृश्य रहकर अनेक लेखों के निर्माण द्वारा हिन्दी विकिपीडिया के लिए महत्वपूर्ण कार्य करने के लिए सभी

सदस्यों व प्रबंधकों की ओर से। आशा है यह सहयोग आगे भी बना रहेगा। --पूर्णिमा वर्मन १३:३९, २३ जनवरी २००९ (UTC)

नमस्कार, आपके द्वारा बनाए पृष्ठ मालथौन को विकिपीडिया पर पृष्ठ हटाने की नीति के मापदंड व3 के अंतर्गत शीघ्र हटाने के लिये नामांकित किया गया है।

व3 • साफ़ बर्बरता

इस मापदंड के अंतर्गत ऐसे पृष्ठ आते हैं जिनपर केवल बर्बरता हो।

यदि आपने यह पृष्ठ परीक्षण के लिये बनाया था तो उसके लिये प्रयोगस्थल का उपयोग करें। यदि आप विकिपीडिया पर हिन्दी टाइप करना सीखना चाहते हैं तो देवनागरी में कैसे टाइप करें पृष्ठ देखें। यदि आपके ज्ञान में इस पृष्ठ के इतिहास में बर्बरता-मुक्त कोई अवतरण है तो उसकी जानकारी इस पृष्ठ के वार्ता पृष्ठ पर दें।

यदि यह पृष्ठ अभी हटाया नहीं गया है तो आप पृष्ठ में सुधार कर सकते हैं ताकि वह विकिपीडिया की नीतियों पर खरा उतरे। यदि आपको लगता है कि यह पृष्ठ इस मापदंड के अंतर्गत नहीं आता है तो आप पृष्ठ पर जाकर नामांकन टैग पर दिये हुए बटन पर क्लिक कर के इस नामांकन के विरोध का कारण बता सकते हैं। कृपया ध्यान रखें कि शीघ्र हटाने के नामांकन के पश्चात यदि पृष्ठ नीति अनुसार शीघ्र हटाने योग्य पाया जाता है तो उसे कभी भी हटाया जा सकता है।

यदि यह पृष्ठ हटा दिया गया है, तो आप चौपाल पर इस पृष्ठ को अपने सदस्य उप-पृष्ठ में डलवाने, अथवा इसकी सामग्री ई-मेल द्वारा प्राप्त करने हेतु अनुरोध कर सकते हैं। Pavlov2 (वार्ता) 11:10, 26 मार्च 2022 (UTC)[उत्तर दें]