श्रेणी:पत्रकारिता

मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से

डिजिटल वर्ल्ड पायनियर एक मीडिया ग्रुप है, जो राष्ट्रीय हिन्दी पत्रिका सुरभि सलोनी तथा दो वेब मीडिया www.surabhisaloni.com एवं व्यवसाय आधारित वेबसाइट www.shilpkar.org का संचालन करता है।

राष्ट्रीय हिन्दी पत्रिका सुरभि सलोनी पिछले 7 वर्षों से मुंबई से प्रकाशित होकर देश के विभिन्न हिस्सों मुंबई, महाराष्ट्र, दिल्ली, गुजरात, राजस्थान, उत्तर प्रदेश, बिहार, मध्य प्रदेश जैसे प्रदेशों में प्रसारित हो रही है तथा ग्रुप का हिन्दी समाचार पोर्टल www.surabhisalioni.com पूरी दुनिया में पढ़ा जा रहा है। साथ ही www.shilpkar.org भी भारत सहित दुनिया के तमाम हिस्सों में अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुका है।  नये जमाने के साथ कदम ताल करते हुए हमारे दोनों ही पोर्टल्स के मोबाइल एप्प भी उपलब्ध है। 2009 में सीमित संसाधनों के साथ स्थापित यह समूह आज अपना दायरा भारत ही नहीं अपितु विदेशों में भी लगातार विस्तारित करता जा रहा है।

सुरभि सलोनी एक राष्ट्रीय समाचार व विचार पत्रिका है जिसमें राजनीति, साहित्य, खेल, व्यवसाय, सामाजिक सरोकार, कहानी सहित फिल्म व टीवी जगत की खबरों तथा विश्लेषणों का समावेश है। हर दिन कुछ नया करने को तत्पर यह ग्रुप लगातार नये आयाम स्थापित कर रहा है। अपने पाठकों को हमेशा खबरों से अपडेट रखने के लिए देश के विभिन्न प्रदेशों की राजधानियों में अपने ब्यूरो की स्थापना की है, जो हर गतिविधि पर नजर रखते हैं और हम अपनी वेबसाइटों के माध्यम से उन खबरों को आप तक पहुंचाते हैं।

हमें संपर्क करने के लिए हमारे मुख्य कार्यालय

डिजिटल वर्ल्ड पायनियर

303-ए, बोनान्जा, सहार प्लाजा,

अंधेरी-कुर्ला रोड, जे.बी. नगर मेट्रो स्टेशन के पास,

अंधेरी (ईस्ट), मुंबई-400059

संपर्क सूत्र- +91 22 40159061/62

उपश्रेणियाँ

इस श्रेणी में निम्नलिखित 9 उपश्रेणियाँ हैं, कुल उपश्रेणियाँ 9

"पत्रकारिता" श्रेणी में पृष्ठ

इस श्रेणी में निम्नलिखित 38 पृष्ठ हैं, कुल पृष्ठ 38