श्रेणी:विकिपीडिया (समुदाय पुस्तकें)

मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से

बिहार चुनाव 2020: खुले मंच से सुशील मोदी ने जदयू सांसद को दी भिरतघात न करने की चेतावनी


बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान अभी तक बागी नेताओं से सभी परेशान हैं तो दूसरी तरफ एनडीए से अलग होकर चुनाव लड़ रहे लोजपा और भाजपा के संबंधों को अधिकतर नेता शक की निगाहों से देख रहे हैं।

इन सबके बीच भागलपुर में शनिवार को रोडशो करने पहुंचे सुशील कुमार मोदी ने खुलेआम जेडीयू के भागलपुर के सांसद अजय मंडल को भितरघात न करने की चेतावनी दी। उन्होंने सांसद को सीधे-सीधे कहा कि वे गठबंधन विरोधी कार्य कर रहे हैं।

पीरपैंती विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करते हुए सुशील मोदी ने कहा कि मुझे मालूम हुआ कि जदयू सांसद गठबंधन विरोधी कार्य कर रहे हैं। मैंने उनसे परसों ही फोन पर कहा- अजय मंडल जी आप भाजपा और जेडीयू के कारण ही सांसद बने हैं। मुझे पता चला है कि आप मतदाताओं में भ्रम फैला रहे हैं। आपका भी चुनाव आएगा तब जनता आपको जवाब देगी।

हालांकि अजय मंडल सभा में नहीं थे। चुनावी सभा में मोदी ने आरोप लगाया कि हमारी पार्टी ने पहले जिन्हें विधायक बनाया था 5 साल गोवा और मुंबई में मौज मस्ती करते थे। अभी विरोधी से पैसा लेकर वोट काटने के लिए चुनाव मैदान में उतर गए हैं। वहीं, जेडीयू के सांसद अजय मंडल ने कहा कि मैं एनडीए के साथ हूं। डिप्टी सीएम सुशील मोदी को गलतफहमी हो गई होगी। मैंने कोई भी गठबंधन विरोधी काम नहीं किया है।

इस समय इस श्रेणी में कोई लेख या मीडिया(संचार-माध्यम) नहीं है।